दिल्ली को इस्लामिक स्टेट बनने से बचाने के लिए भाजपा को वोट करें - गिरिराज सिंह
दिल्ली को इस्लामिक स्टेट बनने से बचाने के लिए भाजपा को वोट करें - गिरिराज सिंह
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में वोटिंग के बीच भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें वह किसी मीडिया चैनल को साक्षात्कार दे रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि 'दिल्ली को यदि इस्लामिक स्टेट बनने से बचाना है तो भाजपा को वोट दें।'

उन्होंने लगभग एक घंटे पहले ये वीडियो जारी करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि, 'शाहीन बाग समर्थक केजरीवाल को वोट करने निकले हैं। मेरी दिल्ली वालों से अपील है कि अगर शाहीन बाग को रोकना है।। दिल्ली को इस्लामिक स्टेट बनने से बचाना है तो बाहर निकल कर भाजपा को वोट करें।' उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूज़र्स अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक अन्य ट्वीट में गिरिराज सिंह ने लिखा है कि,  शाहीन बाग पर दिल्ली ने केजरीवाल जी के दोहरे चेहरे को पहचान लिया है। दिल्ली अब जान चुकी है कि शाहीन बाग के साथ कौन खड़ा है और हिंदुस्तान के साथ कौन खड़ा है ।इस बार दिल्ली भाजपा को वोट करेगी'। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि दिल्ली को स्वच्छ हवा, स्वच्छ पीने का पानी और हर गरीब को अपना घर देकर इसे विश्व की सबसे अच्छी राजधानी सिर्फ एक दूरदर्शी सोच व मजबूत इरादों वाली सरकार ही बना सकती है। मैं दिल्ली की जनता से अपील करता हूँ कि झूठ और वोटबैंक की राजनीति से दिल्ली को मुक्त करने के लिए मतदान अवश्य करें।

लालू से मिलने जेल पहुंचे रघुवंश, राजद सुप्रीमो दूर करेंगे जगदानंद से अंदरुनी झगड़े

राज्यमंत्री जेके सिंह ने बताई नेता की परिभाषा, कहा- 'लीडर को पढ़ा-लिखा होने की आवश्यकता नहीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -