दिल्ली का चुनावी दंगल जीतने के लिए अंतिम मौके पर गृहमंत्री अमित शाह ने खेला नया दाव
दिल्ली का चुनावी दंगल जीतने के लिए अंतिम मौके पर गृहमंत्री अमित शाह ने खेला नया दाव
Share:

​भारत की राजधानी को जीतने के लिए बीते काफी समय से राजनीतिक पार्टी चुनावी मैदान में जमकर प्रचार कर रही है. अब प्रचार के बाद दिल्ली के दंगल की सबसे महत्वपूर्ण घड़ी आ गयी है. दिल्ली की जनता अगली सरकार बनाने के लिये आज मतदान कर रही है. कई महीनों से चली आ रही राजनीतिक लड़ाई में उम्मीदवारों की किस्मत वोटिंग मशीनों में बंद हो जाएगी जो 11 फरवरी को खुलेगी. इससे पहले आज गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लोगों से भारी संख्या में निकलकर वोट करने की अपील की है.

सीएम मनोहरलाल का बड़ा ऐलान, अकुशल कर्मचारी को मिली खास सौगात

चुनाव को लेकर भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली के लोगों से अपील की है कि झूठ और वोटबैंक की राजनीति से दिल्ली को मुक्त करने के लिए मतदान अवश्य करें. उन्होंने ट्वीट किया कि दिल्ली को स्वच्छ हवा, स्वच्छ पीने का पानी और हर गरीब को अपना घर देकर इसे विश्व की सबसे अच्छी राजधानी सिर्फ एक दूरदर्शी सोच व मजबूत इरादों वाली सरकार ही बना सकती है. दिल्ली में हो रहे मतदान पर बीजेपी (BJP) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की है. नड्डा ने कहा, दिल्ली के सभी मतदाताओं से अपील करता हूं कि अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर लोकतंत्र के महापर्व में भागीदार बने. देश की एकता, अखंडता और दिल्ली के सम्पूर्ण विकास के लिए आपका एक-एक वोट महत्वपूर्ण है. आपका वोट ही आपकी दिल्ली का सुनहरा भविष्य लिखेगा.

गरीब सवर्णों को आयु सीमा में मिल सकती है छूट, सरकार से जल्द फैसले की उम्मीद

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों के लिए आज मतदान होगा. दिल्ली के 1.47 करोड़ मतदाता आज अपने मताधिकार का इस्तेमाल नई सरकार चुनने के लिए करेंगे. आपको बता दें कि पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी और संघ के वरिष्ठ नेता रामलाल ने निर्माण भवन में अपना वोट डाला. इस सीट से सीएम अरविंद केजरीवाल, बीजेपी के सुनील यादव और कांग्रेस के रोमेश सभरवाल चुनाव लड़ रहे हैं.

दिल्ली विधानसभा चुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा ने आप कार्यकर्ता को मारा थप्पड़, देखें Video

अफसरों में मची खलबली, इस डीएम ने लंबित मामलों को निपटाने के लिए अपनाया अनोखा तरीका

दिल्ली को इस्लामिक स्टेट बनने से बचाने के लिए भाजपा को वोट करें - गिरिराज सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -