चिदंबरम ने की एनडीए की तारीफ, गंगा की सफाई से हुए गदगद
चिदंबरम ने की एनडीए की तारीफ, गंगा की सफाई से हुए गदगद
Share:

चेन्नई: कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदम्बरम ने केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत सरकार की गंगा सफाई, राजमार्ग निर्माण एवं आधार को लेकर किए गए कार्यों की शनिवार को तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि एक दृढ़निश्चयी प्रयत्न से ही गंगा नदी की सफाई हो सकी है और वे इसे लेकर ‘‘गर्व महसूस’’ कर रहे हैं. 

OIC में भारत की दो टूक, जम्मू कश्मीर हमारा आंतरिक मामला

उन्होंने कहा है कि हर सरकार कुछ पहल करती है जो कि अच्छे और फायदेमंद होते हैं. उन्होंने एनडीए सरकार की तारीफ करते हुए कहा है कि उसके राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण कार्यक्रम को ‘‘कामयाबी‘‘ मिली है अैर संप्रग सरकार के समय आधार जैसी पहल को और मजबूत किया गया है. पी चिदम्बरम ने शनिवार को कहा है कि जम्मू कश्मीर में जनमत संग्रह का ख्याल अब अप्रासंगिक हो चला है. पाकिस्तान के साथ बातचीत करने की वकालत करते हुए उन्होंने कहा है कि हालांकि इस पड़ोसी मुल्क के साथ बातचीत करना ‘बहुत जटिल’ है, किन्तु युद्ध को टालने का कोई दूसरा चारा भी तो नहीं है. 

ओवैसी ने मसूद अज़हर को बताया शैतान, इमरान को भी जमकर लपेटा

चिदंबरम ने कहा है कि जम्मू कश्मीर के हालात में बहुत बदलाव आ गया है और यह समझना होगा कि जनमत संग्रह को बहुत ख़ास परिस्थितियों में कराना होता है. उन्होंने कहा कि गत 70 वर्षों से भारत और पाकिस्तान क्रमश: जम्मू कश्मीर और पाक अधिकृत कश्मीर पर राज कर रहे हैं और अब ‘‘जमीनी हालात पूरी तरह से तब्दील हो चुके हैं.’’ 

खबरें और भी:-

केजरीवाल सरकार खरीदेगी 1000 इलेक्ट्रिक बस, प्रदुषण कम करने में होगी सहायक

रांची में रैली से पहले राहुल गाँधी ने आदिवासियों के साथ किया नृत्य, देखें वीडियो

हमारे मुख्यमंत्री बाबा हैं, उनके ही आशीर्वाद से ही जीतेंगे चुनाव- अखिलेश यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -