ओवैसी ने मसूद अज़हर को बताया शैतान, इमरान को भी जमकर लपेटा

हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवेसी ने पाकिस्तान और पाकिस्तान के पीएम इमरान खान पर भारत के विरुद्ध परमाणु और मुस्लिम कार्ड खेलने को लेकर जमकर निशाना साधा है। ओवेसी ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा की निंदा करते हुए उन्हें शैतान बताया है।

हमारे मुख्यमंत्री बाबा हैं, उनके ही आशीर्वाद से ही जीतेंगे चुनाव- अखिलेश यादव
 
ओवेसी ने कहा है कि इमरान को अपने चेहरे से शराफत का मुखौटा उतार देना चाहिए। वे कहते हैं कि उनके पास एटम बम है। तो उन्हें क्या लगता है हमारे पास कुछ नहीं है? ओवेसी हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। ओवेसी ने कहा है कि इमरान को मुस्लिम कार्ड खेलना बंद कर देना चाहिए क्योंकि भारत के मुस्लिम इस देश के बारे में अधिक अच्छी तरह जानते हैं। ओवेसी ने पाकिस्तान पर करारा हमला बोलते हुए कहा है कि इमरान को अपने यहां के लश्कर ए शैतानियत और जैश ए शैतान को संभालना चाहिए।

पीएम मोदी ने अजमेर शरीफ पर चढाने के लिए दी चादर- मुख़्तार अब्बास नक़वी

ओवेसी ने जैश प्रमुख मसूद अजहर के बारे में कहा कि उसे मौलाना क्यों कहा जाता है, वो मौलाना नहीं है। वो शैतान है, कसाई है और अमानवीय है। बम फोड़ना, लोगों को मारना इस्लाम कतई नहीं है। पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरे भारत में आक्रोश को देखते हुए ओवेसी ने कहा है कि देश का दुश्मन हमारा दुश्मन है। उन्होंने पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी पर निशाना साधते हुए कहा है कि उनके विदेश मंत्री कहते हैं कि मसूद अजहर पाकिस्तान में ही है किन्तु बहुत बीमार है और इसके बाद भी वे लोग भारत से सुबूत मांगते हैं। ओवैसी ने कहा है कि क्या अब भी सुबूत की आवश्यकता है? उसके संगठन पर तत्काल प्रतिबंध लगा देना चाहिए।  

खबरें और भी:-

मीडिया पर भड़के अरुण जेटली, जमकर सुनाई खरी खोटी

शाह फैसल का बड़ा बयान, कहा आतंकवाद को मिल रहा है सामाजिक समर्थन

हम भारत से नहीं डरते और अभिनन्दन को किसी दबाव में नहीं छोड़ा - पाक विदेश मंत्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -