हमारे मुख्यमंत्री बाबा हैं, उनके ही आशीर्वाद से ही जीतेंगे चुनाव- अखिलेश यादव
हमारे मुख्यमंत्री बाबा हैं, उनके ही आशीर्वाद से ही जीतेंगे चुनाव- अखिलेश यादव
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार को एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. जहाँ पत्रकारों के साथ चर्चा करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के वर्तमान सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि हमें इस बात की खुशी है कि हमारा सीएम एक बाबा है और उन्हीं के आशीर्वाद से हम चुनाव में जीत हासिल करेंगे.

पीएम मोदी ने अजमेर शरीफ पर चढाने के लिए दी चादर- मुख़्तार अब्बास नक़वी

अखिलेश यादव ने कहा है कि,‘’हमें खुशी है कि हमारे राज्य के सीएम एक बाबा हैं, उनसे हमें काफी कुछ सीखने को मिलता है. जैसे अगर नवरात्र हो तो आप बूंदी के लड्डू खा सकते हैं, अगर बंदरों को भगाना है तो हनुमान चालीसा पढ़ना चाहिए. उन्होंने कहा है कि हमारे सीएम ने तो हनुमान जी की जाति भी बता दी, अगर यही बात मैं कह देता कि हनुमान जी हमारी जाति से सम्बंधित हैं तो तब हमारा क्या होता.’’ अखिलेश यादव ने प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर उनके वक़्त की कई योजनाओं को बंद करने का भी आरोप लगाया.

मीडिया पर भड़के अरुण जेटली, जमकर सुनाई खरी खोटी

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि हमारे बाबा सीएम बने रहें और उन्हीं से हमे आशीर्वाद मिलेगा. हम उनके विरुद्ध नहीं हैं ना ही वे हमारे दुश्मन हैं. उनकी सरकार ने कहा है कि हम किसान से आलू खरीदेंगे, किन्तु उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया. अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि हमारे ‘बाबा’ मुख्यमंत्री ने परफ्यूमरी का कार्य रोक दिया, उन्होंने कन्नौज, मैनपुरी सहित कई शहरों में बन रही मंडियों का काम जारी था जिसे रोक दिया. 

खबरें और भी:-

शाह फैसल का बड़ा बयान, कहा आतंकवाद को मिल रहा है सामाजिक समर्थन

नाइजीरिया में बंदूकधारियों ने की फिर बरपाया कहर, हमले में 32 की मौत

हम भारत से नहीं डरते और अभिनन्दन को किसी दबाव में नहीं छोड़ा - पाक विदेश मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -