दिल्ली सीएम पर भड़की कांग्रेस, पुछा, हिन्दू-मुस्लिम की सियासत कबसे करने लगे केजरीवाल
दिल्ली सीएम पर भड़की कांग्रेस, पुछा, हिन्दू-मुस्लिम की सियासत कबसे करने लगे केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने बड़ा बयान देते हुए दावा किया है कि दिल्ली में चुनाव से कुछ समय पहले ही माहौल बदला और मुस्लिम मतदाता कांग्रेस की तरफ रुख कर गए. केजरीवाल के इस बयान से कांग्रेस बिफर गई है. कांग्रेस नेता मीम अफ़ज़ल ने केजरीवाल से सवाल किया है कि केजरीवाल कब से हिन्दू- मुस्लिम की राजनीति करने लग गए है.

मीम अफ़ज़ल ने कहा है कि कल अंतिम चरण की वोटिंग है, और उससे पहले केजरीवाल का ये बयान साम्प्रदायिक सियासत को बढ़ावा देता है. इसलिए निर्वाचन आयोग को केजरीवाल के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. मीम अफ़ज़ल ने कहा है कि मुल्क में सब आज़ाद है कोई किसी को मतदान करें, इसमें किसी का मज़हब ढूंढने की आवश्यकता नहीं है. इससे पहले केजरीवाल दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटों पर जीत का दावा करते रहे है, किन्तु उनका हालिया बयान कई सवालों को जन्म दे रहा हैं.

दिल्ली में लगभग 14 प्रतिशत मुस्लिम है और मुस्लिम मतदाताओं को लुभाने के लिए अरविंद केजरीवाल की सरकार ने मस्जिद के इमामों और मुअज़्ज़िनो का वेतन भी बढ़ाया था. आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस दोनों ही मुस्लिम मतदाताओं को अपनी ओर खींचने में लगे हुए थे. चुनाव प्रचार के दौरान भी दोनों ही ओर से ये प्रयास होता रहा, किन्तु चुनाव के बाद आए केजरीवाल के इस बयान से कई सवाल खड़े हुए हैं जिसका जवाब 23 मई को नतीजों के बाद ही मिल सकेगा.

केजरीवाल बोले, आखिरी वक़्त में कांग्रेस की तरफ चले गए मुस्लिम वोटर्स, शीला दीक्षित ने साधा निशाना

राहुल गाँधी से मिले चंद्रबाबू नायडू, भाजपा विरोधी मोर्चे पर हुआ मंथन

सोमनाथ मंदिर पहुंचे अमित शाह, रूद्राभिषेक कर लिया भगवान शिव का आशीर्वाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -