केजरीवाल बोले, आखिरी वक़्त में कांग्रेस की तरफ चले गए मुस्लिम वोटर्स, शीला दीक्षित ने साधा निशाना
केजरीवाल बोले, आखिरी वक़्त में कांग्रेस की तरफ चले गए मुस्लिम वोटर्स, शीला दीक्षित ने साधा निशाना
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान अभी शेष ही है, लेकिन उससे पहले दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने बड़ा बयान दे दिया है। केजरीवाल ने दावा किया है कि दिल्ली में मतदान से कुछ समय पहले ही माहौल बदला और मुस्लिम मतदाता कांग्रेस की ओर रुख कर गए। इससे पहले राजधानी की सभी 7 लोकसभा सीटों पर जीत का दावा करने वाले  केजरीवाल का कहना है कि मुस्लिम मतदाताओं के शिफ्ट से आप की उम्मीदों पर प्रभाव पड़ेगा। 

मुस्लिम समुदाय के मतों को लेकर केजरीवाल के बयान पर कांग्रेस की दिग्गज नेता और पूर्व दिल्ली सीएम शीला दीक्षित ने निशाना साधा है। दीक्षित ने कहा है कि पता नहीं केजरीवाल क्या कहना चाहते हैं? नागरिकों को किसी भी दल को मतदान करने का अधिकार है। यही नहीं दीक्षित ने यह भी कहा कि दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल के गवर्नेंस मॉडल को समझ नहीं पा रहे हैं और न ही ये उन्हें पसंद आ रहा है। 

एक अखबार को दिए साक्षात्कार में 'आप अध्यक्ष' अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में अपनी लोकसभा सीटों के अनुमान को लेकर पूछे जाने पर मुस्लिम मतदाताओं के शिफ्ट होने की बात कही। केजरीवाल ने कहा कि, 'वोटिंग से 48 घंटे पहले यह लग रहा था कि आप सभी 7 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी। लेकिन आखिरी समय में मुस्लिम मतदाता कांग्रेस की तरफ रुख कर गए। हम अब भी यह जानने का प्रयास कर रहे हैं कि असल में क्या हुआ।' 

सोमनाथ मंदिर पहुंचे अमित शाह, रूद्राभिषेक कर लिया भगवान शिव का आशीर्वाद

केदारनाथ धाम पहुंचे पीएम मोदी किया पूजन और अभिषेक

मतदान से एक दिन पहले बंगाल में फिर हुआ बवाल, भाजपा-टीएमसी कार्यकर्ता आपस में भिड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -