राहुल गाँधी से मिले चंद्रबाबू नायडू, भाजपा विरोधी मोर्चे पर हुआ मंथन
राहुल गाँधी से मिले चंद्रबाबू नायडू, भाजपा विरोधी मोर्चे पर हुआ मंथन
Share:

नई दिल्ली: तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने शनिवार (18 मार्च) को कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की और चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद भगवा पार्टी को सत्ता से बेदखल रखने के लिए भाजपा विरोधी मोर्चे को सशक्त बनाने पर चर्चा की. कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात करने से पहले नायडू ने भाकपा नेता सुधाकर रेड्डी और डी राजा से भी भेंट की थी. नायडू भाजपा विरोधी मोर्चा बनाने के प्रयासों का नेतृत्व कर रहे हैं. 

नायडू का आज दिन में यहां नेशनल कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार और रालोद नेता शरद यादव से मुलाकात प्रस्तावित है. आंध्र प्रदेश के सीएम नायडू का शाम में लखनऊ में बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा प्रमुख अखिलेश यादव से भी मुलाकात करने का कार्यक्रम है. सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि गांधी के साथ एक घंटे तक चली बैठक में नायडू ने 23 मई को लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद भाजपा के खिलाफ सभी दलों को एक साथ लाने की आवश्यकता पर चर्चा की.

चंद्रबाबू नायडू ने गांधी से यह भी कहा है कि अगर भाजपा को पर्याप्त सीटें नहीं मिलती और फिर भी अगर भाजपा सरकार बनाने का दावा करती है तो ऐसी स्थिति में अपनी रणनीति तैयार रखी जाए. उन्होंने बताया है कि नायडू इस मुद्दे पर टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी के साथ भी फोन पर संपर्क में हैं. नायडू ने शुक्रवार को कहा था कि न सिर्फ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) बल्कि भगवा पार्टी के खिलाफ किसी भी राजनितिक दल का महागठबंधन में स्वागत है. 

सोमनाथ मंदिर पहुंचे अमित शाह, रूद्राभिषेक कर लिया भगवान शिव का आशीर्वाद

केदारनाथ धाम पहुंचे पीएम मोदी किया पूजन और अभिषेक

मतदान से एक दिन पहले बंगाल में फिर हुआ बवाल, भाजपा-टीएमसी कार्यकर्ता आपस में भिड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -