'कांग्रेस में रहकर ही करूँगा दूसरी पार्टी के उम्मीदवार का प्रचार...', हाईकमान को केवी थॉमस की खुली चुनौती
'कांग्रेस में रहकर ही करूँगा दूसरी पार्टी के उम्मीदवार का प्रचार...', हाईकमान को केवी थॉमस की खुली चुनौती
Share:

कोच्ची: केरल की त्रिक्काकारा विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केवी थॉमस ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि वो 31 मई को होने वाले त्रिक्काकारा विधानसभा उपचुनाव में कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी (CPM) के नेतृत्व वाले LDF प्रत्याशी के लिए प्रचार करेंगे। कांग्रेस नेता केवी थॉमस ने ऐलान किया है कि वह 31 मई को होने वाले त्रिक्काकारा विधानसभा उपचुनाव में CPM के नेतृत्व वाले LDF प्रत्याशी के लिए प्रचार करेंगे। 

उन्होंने कहा कि, मैं मुख्यमंत्री के नेतृत्व में कल के LDF चुनाव सम्मेलन में शामिल रहूंगा। मैं कांग्रेस नहीं छोड़ूंगा। यदि वे मुझे निकालना चाहते हैं, तो निकाल दें। बता दें कि के वी थॉमस, पूर्व केंद्रीय मंत्री और पांच बार सांसद रह चुके हैं। पिछले कुछ समय से केवी थॉमस और कांग्रेस के बीच विवाद चल रहा है। चुनाव आयोग ने 31 मई को विधानसभा उपचुनाव का ऐलान किया है। वहीं नामांकन पत्र वापस लेने की अंतिम तिथि 11 मई है, जबकि नामांकन पत्रों की जांच 12 मई को होगी। 17 मई तक प्रत्याशी अपना नामांकन वापस ले सकेंगे। जब वोट काउंटिंग 3 जून को होगी।

इससे पहले सत्ताधारी CPM द्वारा आयोजित संगोष्ठी में कांग्रेस नेता केवी थॉमस ने सूबे के सीएम पिनाराई विजयन की प्रशंसा की थी. इस दौरान केवी थॉमस ने उनको केरल का गौरव बताया था। इस दौरान मंच पर उनके साथ तमिलनाडु के सीएम एम के स्टालिन भी मौजूद थे। कांग्रेस नेता ने विजयन सरकार की महत्वाकांक्षी परियोजना की प्रशंसा की थी। इसके लिए उन्होंने कांग्रेस आलाकमान की भी चिंता नहीं की थी।

'प्रशांत किशोर से खौफ खाता है लालू यादव का परिवार..', पप्पू यादव का बड़ा दावा

देशद्रोह कानून पर सुप्रीम कोर्ट की रोक पर राहुल गांधी ने दिया बड़ा बयान

'अदालत का पूरा सम्मान, लेकिन कोई भी लक्ष्मण रेखा पार न करे...', देशद्रोह कानून पर SC के फैसले पर बोले किरेन रिजिजू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -