भाजपा सरकार पर नाकामियों और झूठे वादों का बोझ - कांग्रेस

भाजपा सरकार पर नाकामियों और झूठे वादों का बोझ - कांग्रेस

हिसार: कांग्रेस केन्द्रीय कार्यसमिति के सदस्य एवं विधायक कुलदीप बिश्नोई ने बैंक कालोनी स्थित रामजीलाल छाबड़ा के आवास पर आयोजित दीपावली मिलन समारोह में शामिल होते हुए, वहां उपस्थित सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दीपावली पर्व की शुभकामनाएं दी. साथ ही कुलदीप बिश्नोई ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार अपने नाकामियों के बोझ तले दबकर ही ढह जाएगी.

आज फिर इतने घटे पेट्रोल- डीजल के दाम, जाने क्या है भाव

उन्होंने कहा कि आज राज्य का हर वर्ग भाजपा से पीड़ित है और चुनावों का रास्ता देख रहा है. बिश्नोई ने दवा किया कि राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ चुनावों में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है और इसी कड़ी में अगला नंबर हरियाणा का है, जहां लोकसभा व विधानसभा चुनावों में 2005 की तरह 67 सीटों का रिकार्ड तोड़ते हुए कांग्रेस फिर सत्ता में आएगी. 

गंगोत्री धाम के हुए कपाट बंद, अब मुखवा में होगी पूजा

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि अच्छे दिन, महंगाई कम करने की बात करने वाली भाजपा सरकार में पेट्रोल-डीजल के बढ़े हुए दाम से देश में हाहाकार मचा हुआ है. मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद पेट्रोल सबसे महंगा हुआ है, जबकि मोदी सरकार सत्ता में आने से पहले यह वादी करती रही है कि उनकी सरकार पेट्रोल-डीजल के दामों को कम देगी. इस अवसर पर संजय गौतम, विनोद मेहता, कैलाश मंडावरिया, सुभाष बेरवाल, रामजीलाल छाबड़ा, पूर्व पार्षद टोनी भाटिया, देसराज सरपंच, सुमेर यादव, पंकज कोचर, पूर्व सरपंच प्रकाश, राकेश मदान, कंवल सलूजा भी मौजूद थे. 

खबरें और भी:-

देश के राजस्व को हो रहा नुकसान, रेलवे के जरिए जीएसटी में लग रही सेंध

रेलवे प्रशासन दो घंटे के लिए करेगा सभी सेवाएं बंद, यात्रियों को करना होगा अपना इंतजाम

कंगाल हो रहे अरबपति अनिल अम्बानी, 144 खातों में बचे हैं मात्र 19 करोड़ रुपए

?