'पीएम मोदी वही बोल रहे हैं, जो चीन बोल रहा है...' कपिल सिबल का तीखा हमला
'पीएम मोदी वही बोल रहे हैं, जो चीन बोल रहा है...' कपिल सिबल का तीखा हमला
Share:

नई दिल्ली: पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में भारत और चीन की आर्मी के बीच हिंसक संघर्ष को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर सियासी घमासान शुरू हो चुका है. रविवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने पीएम मोदी के बयान पर सवाल उठाते हुए हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी चीन की भाषा बोल रहे हैं.

सर्वदलीय बैठक में पीएम मोदी के बयान का उल्लेख करते हुए कपिल सिब्बल ने कहा है कि, 'पीएम मोदी ने कहा कि भारत की बॉर्डर में न कोई घुसा है और न ही हमारी कोई पोस्ट किसी दूसरे के कब्जे में है. यह बात तो चीन भी कह रहा है कि हमने भारत के इलाके में कोई घुसपैठ नहीं की है.' कपिल सिब्बल ने सवाल उठाया कि यदि चीनी सैनिकों ने घुसपैठ नहीं की और कोई भारतीय इलाके में आया ही नहीं, तो हिंसक संघर्ष कैसे हो गया.

उन्होंने कहा है कि, 'पीएम मोदी से पहले विदेश मंत्रालय भी कह चुका है कि चीनी जवानों ने भारतीय इलाके में घुसपैठ की, जिसके चलते गतिरोध और हिंसक संघर्ष हुआ. पीएम मोदी और विदेश मंत्रालय के बयान परस्पर विरोधी हैं. पीएम मोदी अलग बयान दे रहे हैं, जबकि रक्षा मंत्रालय और विदेश मंत्रालय अलग बयान दे रहे हैं.' इस दौरान कपिल सिब्बल ने चीन को लेकर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

योग दिवस पर उत्तराखंड में सबने घर पर किया योगा

हिमवीरों ने 14000 फीट की ऊंचाई पर जीरो डिग्री तापमान में किया योग

भारत के लिए मुसीबत खड़ी कर सकते है ट्रंप, वीजा प्रतिबंध के मिल रहे संकेत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -