'सिद्धारमैया खुद राम हैं, हम भाजपा के राम को देखने क्यों जाएं..', अयोध्या मंदिर पर बोले कर्नाटक कांग्रेस के पूर्व मंत्री
'सिद्धारमैया खुद राम हैं, हम भाजपा के राम को देखने क्यों जाएं..', अयोध्या मंदिर पर बोले कर्नाटक कांग्रेस के पूर्व मंत्री
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता होलालकेरे अंजनेय ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की तुलना भगवान राम से करते हुए पूछा है कि किसी को अयोध्या के राम मंदिर में जाकर "भाजपा के राम" की पूजा क्यों करनी चाहिए। अंजनेय ने चित्रदुर्ग में पत्रकारों से बात करते हुए ये टिप्पणी की. उनसे 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन में सिद्धारमैया को आमंत्रित नहीं किए जाने को लेकर सवाल किया गया था. 

अंजनेय ने कन्नड़ में कहा, "सिद्धारमैया खुद राम हैं। फिर (अयोध्या) मंदिर में जाकर उस राम की पूजा क्यों करें? वह बीजेपी के राम हैं। बीजेपी प्रचार के लिए ऐसा करती है। उन्हें ऐसा करने दीजिए। हमारे राम हमारे दिल के अंदर हैं। मेरा नाम अंजनेय है; तुम्हें पता है उन्होंने क्या किया?" कांग्रेस नेता ने कहा. अंजनेय हिंदू देवता भगवान हनुमान का दूसरा नाम है, जो महाकाव्य रामायण में भगवान राम के समर्पित साथी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 30 दिसंबर को सिद्धारमैया ने कहा था कि उन्हें अयोध्या में राम मंदिर के अभिषेक के लिए निमंत्रण नहीं मिला है. मीडिया रिपोर्टों में सिद्धारमैया के हवाले से कहा गया, "आज तक, मुझे निमंत्रण नहीं मिला है। अगर निमंत्रण आता है, तो मैं इस पर गौर करूंगा।" इस बीच, कांग्रेस नेता और पूर्व पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी 22 जनवरी को राम मंदिर उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होंगी।

भारत में नए कोरोना वैरिएंट JN.1 के कुल 196 केस, 83 मरीजों के साथ केरल शीर्ष पर

'मतलब 500 साल बाद मनुवाद की वापसी..', राम मंदिर पर कांग्रेस नेता उदित राज का विवादित बयान

लोकसभा चुनाव से पहले 'जन मन सर्वेक्षण' में पीएम मोदी ने मांगी जनता से राय, पूछा- कैसा रहा 10 वर्षों का कार्यकाल ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -