CAA: शाहीन बाग पहुंचे कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, भाजपा ने साधा निशाना
CAA: शाहीन बाग पहुंचे कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, भाजपा ने साधा निशाना
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में बीते 35 से अधिक दिनों से जारी विरोध प्रदर्शन से दिल्ली के लोगों को काफी समस्या हो रही है. इसके बाद भी नेताओं को अपनी सियासी रोटियां सेंकने से फुरसत नहीं मिल रही है. कांग्रेस के कई नेता इसे हवा दे रहे हैं. इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह अपनी पत्नी के साथ वहां पहुंच गये.

दिल्ली उच्च न्यायालय ने कालिंदी कुंज-शाहीन बाग के बीच बंद रास्ते को खुलवाने की मांग वाली याचिका पर सरकार से कहा था कि वो इस मामले में उचित कार्रवाई करे. दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में जारी विरोध प्रदर्शन की वजह से एक ओर 10 लाख से ज्यादा लोग पिछले 33 दिनों से तक़रीबन हर दिन ट्रैफिक जाम से जूझने को मजबूर हैं. जबकि, शाहीन बाग में दिल्ली को बेबस करने वाले प्रदर्शनकारियों को कोई फर्क नहीं पड़ रहा हैं. कोई क्रिकेट खेलने में, कोई गिल्ली डंडा खेलने में, तो कोई बिरयानी खाने में जुटा हुआ है. नेता अपनी सियासत चमका रहे हैं.

BJP ने दावा किया है कि शाहीन बाग में केवल 500-500 रूपये किराए पर विरोध प्रदर्शन के लिये पहुंच रही है. इस वीडियो में लड़का कहता सुनाई दे रहा है कि 500-700 रूपये बंट रहे हैं उनके, और इनकी शिफ्ट चेंज होती रहती है. संबित पात्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कश्मीर में 500 रुपए में पत्थरबाज़ी कराते थे और शहीन बाग में 500 रुपए में बगावत कराते है. ये कौन है जो चंद रुपयों के लिए बेबस हिंदुओं, सिखों, जैनियों, बौध और ईसाइयों के दर्द को नजरअन्दाज कर सिर्फ अपने जेबों की चिंता करते है?

ममता बनर्जी ने सरकार के इस कदम को बताया खतरनाक खेल, अन्य राज्यों से की यह अपील

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में अहम फैसला, मास्टरमाइंड के अलावा इतने आरोपी दोषी करार

1984 के सिख दंगा : वकील को मिली जान से मारने की धमकी, मजिस्ट्रेट ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -