कांग्रेस के नेता ने पकड़ा एक फर्जी वोटर, नहीं डालने दिया वोट
कांग्रेस के नेता ने पकड़ा एक फर्जी वोटर, नहीं डालने दिया वोट
Share:

धार। प्रशासन के द्वारा नगर निकाय चुनाव के लिए अपनी तैयारियां दो दिन पहले ही पूरी कर ली गई थी, आज सुबह से धार जिले के साथ ही ग्रामीण स्तर के बूथों पर लोग मतदान के लिए आ रहे है। इसी बीच धार शहर में एक फर्जी वोटर को पकड़ा गया है। वार्ड क्रमांक 21 से कांग्रेस की प्रत्याशी माधुरी सोनी के पति अमित सोनी ने आज सुबह एक व्यक्ति को फर्जी वोट देने से पहले ही पकड़ लिया। इस घटना की जानकारी धार कोतवाली पर दी गई, जिसके चलते पुलिस उस युवक को थाने पर ले गई और उससे पूछताछ की गई।  पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम अंतिम प्रजापत बताया है, पुलिस के मुताबिक अंतिम टांडा का रहने वाला है वह अपने दोस्त के साथ सुबह ही टांडा से धार आया था। युवक के खिलाफ पुलिस के द्वारा कार्रवाई की जा रही है।

शहर के नौगांव क्षेत्र से जानकारी मिली थी कि, एक ईवीएम मशीन खराब हो गई है, उसके बाद मशीन को बदल दिया गया। वहीं कल रात में पीथमपुर के एक प्रत्याशी का साथ देने को लेकर कुछ लोगो की आपस में मारपीट हो गई थी, जिसके चलते पुलिस ने उन लोगो पर केस भी दर्ज कर लिया था। वहीं,बताया जारहा है कि, मामला उन युवकों के आपसी विवाद का था, जो कुछ समय में शांत हो गया था। आज सुबह से पुलिस और राजस्व विभाग के अधिकारी पूरे शहर मेंअपनी कड़ी नज़र बनाए हुए।

भाजपा नेताओं को पार्टी ने किया निष्कासित

इन सबके बीच आज सुबह भाजपा के पांच नेताओं को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। जानकारी के अनुसार यह सभी नेता पार्टी के प्रत्याशियों के खिलाफ ही चुनाव लड़ रहे थे। जिसके चलते, भारतीय जनता पार्टी ने सभी को तकरीबन 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजीव यादव के अनुसार नगर परिषद डही में वार्ड क्रमांक 2 से अनूप राठोर और शाहरुख बलोच, वार्ड क्रमांक 4 से अनोखी राठौड, वार्ड क्रमांक 5 से गीता सोलंकी और वार्ड क्रमांक 7 से आयुषी सौरभ भावसार को पार्टी से 6 साल के लिए बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

ATM कटर गैंग का मास्टर माइंड दिल्ली पुलिस की हिरासत में

व्यापारी की आँखों में मिर्ची झोंक, लूट की वारदात को दिया अंजाम

मध्यप्रदेश के इस मंदिर में मन्नत पूरी होने पर चढ़ाई जाती है घड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -