वरिष्ठ एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल को इस मामले में ईडी ने किया तलब
वरिष्ठ एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल को इस मामले में ईडी ने किया तलब
Share:

हाल ही में एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के वरिष्ठ एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल को समन करने के समय पर सवाल उठाते हुए, कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने मंगलवार को कहा कि ईडी ने कार्रवाई शुरू कर दी है क्योंकि चुनाव नजदीक हैं. मीडिया से बात करते हुए, शर्मा ने कहा, 'चुनाव आस-पास हैं, इसलिए ईडी ने प्रफुल्ल पटेल को तलब किया है. ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है. कानून अपना पाठ्यक्रम लेगा और देश को संविधान में निहित कानूनों के अनुसार चलना चाहिए.'

केंद्र सरकार आडवाणी और जोशी को दे सकती है यह बड़ी छूट

मंगलवार को कहा अधिकारियों ने अपने बयान में कहा कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के सहयोगी स्वर्गीय इकबाल मिर्ची की कथित अवैध संपत्ति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग की जांच के सिलसिले में ईडी ने पटेल को तलब किया है. यूपीए शासन में पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे पटेल को 18 अक्टूबर को मुंबई में जांच में सहयोग करने के लिए बुलाया गया है.

बीजेपी प्रवक्ता ने नोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी का उड़ाया मजाक, कही यह बात

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ईडी पटेल द्वारा प्रचारित मिर्ची की पत्नी और एक रियल एस्टेट कंपनी के बीच सौदे के संबंध में धन शोधन रोकथाम अधिनियम के तहत पटेल के बयान को दर्ज करा सकती है. बता दें कि अगस्त 2013 में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी सहयोगी इकबाल मिर्ची की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी मिर्ची, अंडरवर्ल्ड डॉन और 1993 में मुंबई में हुए बम धमाकों के आरोपी दाऊद इब्राहिम के साथ उन सीरियल ब्लास्ट मामले के आरोपियों में भी शामिल था. मिर्ची(63) पर भारत में ड्रग तस्करी के आरोपों भी लगे है.

मुकुल रॉय ने सख्त रूख अपनाते हुए राज्यपाल के अपमान पर कही ये बड़ी बात

फारूक अब्दुल्ला फिर से किए गए नजरबंद, न्यायिक हिरासत में बेटी

आरे जंगल मामलाः आदित्य ठाकरे ने कहा, यह मनुष्य बनाम पर्यावरण की लड़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -