मुकुल रॉय ने सख्त रूख अपनाते हुए राज्यपाल के अपमान पर कही ये बड़ी बात
मुकुल रॉय ने सख्त रूख अपनाते हुए राज्यपाल के अपमान पर कही ये बड़ी बात
Share:

पश्चिम बंगाल सरकार को सलाह देते हुए भाजपा नेता मुकुल रॉय ने कहा है कि राज्यपाल जगदीप धनखड़ से पश्चिम बंगाल सरकार को माफी मांगनी चाहिए. रॉय ने कहा कि कोलकाता में दुर्गा पूजा कार्यक्रम में दौरान और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की उपस्थिति में उनका(राज्यपाल) अपमान किया गया. बता दें कि इससे पहले पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने मंगलवार को कहा था कि 11 अक्टूबर को दुर्गा पूजा कार्यक्रम में राज्य सरकार द्वारा उनके साथ किए गए व्यवहार से वे बहुत आहत और परेशान है और उन्होंने इसे खुद का 'अपमान' बताया था.

केंद्र सरकार आडवाणी और जोशी को दे सकती है यह बड़ी छूट

मीडिया से बात करते हुए, रॉय ने कहा, 'ध्यान दें कि राज्यपाल राज्य का संवैधानिक प्रमुख है और जिस तरह से राज्य सरकार द्वारा उनको ट्रीट किया गया, वह बंगाल के क्लास और पंथ के खिलाफ है. यह राज्य के लिए भी अपमानजनक था. इसलिए राज्य के एक सामान्य नागरिक के रूप में, मुझे लगता है कि ऐसा नहीं होना चाहिए और सरकार को राज्यपाल से माफी मांगनी चाहिए.' बता दें कि आरोप है कि धनखड़ को कोलकाता में एक दुर्गा पूजा कार्यक्रम में कथित रूप से दरकिनार कर दिया गया था जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी मौजूद थीं.

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव : संजय दत्त उतरे शिवसेना के समर्थन में, कही ये बात

इसके अलावा राज्यपाल ने कहा था कि महोत्सव में मैने अपमानित महसूस किया. मैं बहुत दुखी और व्यथित हूं. यह मेरा नहीं बल्कि पश्चिम बंगाल के लोगों का अपमान है. वह इस अपमान को पचा नहीं पाएंगे. धनखड़ ने कहा कि मैं पश्चिम बंगाल के लोगों का सेवक हूं. लेकिन मेरे संवैधानिक कर्तव्यों को पूरा करने के आड़े कुछ नहीं आ सकता है.

फारूक अब्दुल्ला फिर से किए गए नजरबंद, न्यायिक हिरासत में बेटी

आरे जंगल मामलाः आदित्य ठाकरे ने कहा, यह मनुष्य बनाम पर्यावरण की लड़ाई

बीजेपी प्रवक्ता ने नोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी का उड़ाया मजाक, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -