'मोदी-योगी को नमक के साथ जमीन में गाड़ दो..', कांग्रेस उम्मीदवार का वीडियो वायरल
'मोदी-योगी को नमक के साथ जमीन में गाड़ दो..', कांग्रेस उम्मीदवार का वीडियो वायरल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं के बीच तीखी बयानबाजी तेज होती जा रही है। इस बीच वाराणसी से कांग्रेस के नेता अजय राय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को 7 मार्च के बाद नमक के साथ जमीन में गाड़ने की बात कहते हुए नज़र आ रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने निर्वाचन आयोग से इसकी शिकायत की है। EC ने इसकी जांच शुरू की, तो वहीं अजय राय ने सफाई देते हुए कहा है कि उनका मतलब भाजपा को सरकार से हटाने से था।

अजय राय ने सफाई देते हुए कहा कि योगी सरकार की तरफ से राशन में फ्री दिए जा रहे नमक की खराब गुणवत्ता का बता रहे थे। इस दौरान उन्होंने लोगों से कहा कि, 'उस नमक को इकट्ठा करके रखें, 7 मार्च के बाद मोदी-योगी को जमीन में उसके साथ गाड़ने के काम आएगा। उस नमक का सही इस्तेमाल वही होगी।' पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ चुके अजय राय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फ़ैल रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा ने EC को अजय राय के विरुद्ध शिकायत दी है। बयान पर विवाद बढ़ते देख कांग्रेस नेता ने सफाई देते हुए कहा है कि उनके बयान को तोड़-मरोड़कर के पेश किया जा रहा है। वह योगी और मोदी को सत्ता से हटाने की बात कह रहे थे। अजय राय को इस चुनाव में कांग्रेस ने पिंडरा सीट से टिकट दिया है।  

सुप्रीम कोर्ट की जांच में सहयोग क्यों नहीं कर रहे Pegasus से जासूसी का आरोप लगाने वाले ?

एक देश-एक कानून, देश में कब लागू होगा UCC ? मोदी सरकार ने संसद में दिया जवाब

केंद्र पर राहुल गांधी का आरोप, कहा- देश को बांटा जा रहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -