केंद्र पर राहुल गांधी का आरोप, कहा- देश को बांटा जा रहा
केंद्र पर राहुल गांधी का आरोप, कहा- देश को बांटा जा रहा
Share:

रायपुर: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में जनसभा को संबोधित किया. इसमें उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि देश को दो भागों में बांटा जा रहा है. इसमें एक ओर अमीर है और दूसरी ओर देश का गरीब है. उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार को लगता है कि गरीब कमजोर है.

केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने कहा कि आज केंद्र सरकार चाहती हैं कि जिन करोड़ों लोगों ने इस देश को बनाया है उन्हें परे कर दिया जाए और 100-200 लोगों को देश का पूरा पैसा दे दिया जाए. ऐसा हम भारत को नहीं बनने देंगे. भारत में 100 सबसे रईस लोगों के पास देश की 40 फीसदी जनसँख्या से अधिक पैसा है. राहुल गांधी ने कहा कि हमने आपसे वादा किया था कि 2500 रुपये चाहे कुछ भी हो जाए कृषकों को मिलेंगे, और हमने ये किया भी है. 

राहुल गांधी ने कहा कि चुनाव के समय हमने नेताओं के साथ बात की थी, फिर कहा था कि किसानों के साथ-साथ श्रमिक भी काम करते हैं, यदि हम किसानों की मदद करते हैं तो छत्तीसगढ़ के गरीब श्रमिकों की भी मदद करनी पड़ेगी. यह हमारा पहला कदम है. बात यहीं नहीं अटकेगी. यह आपका धन है, जो आपको वापस दिया जा रहा है.

'जिस प्लेट से बिस्किट खाता था राहुल गांधी का कुत्ता, उसी में से खाते थे कांग्रेस के नेता..', फिर वायरल हुआ किस्सा

जब लोकसभा स्पीकर ने लगाई राहुल गांधी की क्लास, जानिए क्या थी कांग्रेस नेता की गलती

कमल हासन अपनी राजनीतिक पार्टी के लिए आर्थिक मदद की तलाश में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -