'रोज़गार, पिछड़ा वर्ग और दलित विरोधी है योगी सरकार...', अजय कुमार लल्लू का वार
'रोज़गार, पिछड़ा वर्ग और दलित विरोधी है योगी सरकार...', अजय कुमार लल्लू का वार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने यूपी पुलिस भर्ती के अभ्यर्थियों को लाठी के दम पर हिरासत में लेने के मामले में राज्य की योगी सरकार पर निशाना साधा है। अजय लल्लू ने यूपी सरकार पर पिछड़ों और दलितों के अधिकारों पर डाका डालने का इल्जाम लगाया है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अजय कुमार ने कहा कि योगी सरकार संविधान के मूल अधिकार आरक्षण को लुप्त करने का काम कर रही है।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने आरोप लगाते हुए कहा कि कल पुलिस भर्ती के अभ्यर्थी मुख्यमंत्री से मिलना चाहते थे, उन्हें लाठी डंडे के दम पर गिरफ्तार करके इको गार्डन छोड़ दिया। उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू ने कहा कि राष्ट्रीय पिछड़ा आयोग की रिपोर्ट को भी झुठलाने का काम उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार की मंशा स्पष्ट है नौजवानों को भटकाना और उन्हें रोजगार न देना, ये सरकार रोजगार विरोधी है, पिछड़ा विरोधी है, दलित विरोधी है।

अजय कुमार लल्लू ने आगे कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने 69000 सहायक शिक्षक भर्ती में OBC अभ्यर्थियों के 27 फीसदी आरक्षण को दरकिनार किया, क्योंकि वे जानते हैं उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की विचारधारा का ताला लगाकर रीढ़विहीन पड़े है। उन्होंने कहा, अधिकार की जंग में हम नौजवानों के साथ हैं।

मोदी कैबिनेट के बड़े ऐलान, किसान, गांव और बिजली को लेकर लिए कई अहम फैसले

VIDEO: कोरोना संक्रमण से परेशान माता-पिता फीस माफ करवाने गए तो मंत्री बोले- मर जाओ...

धमकी भरे लहजे में बोले टिकैत- अगर किसी ने कब्ज़ा करने की कोशिश की...तो बक्कल उधेड़ दूंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -