क्या कांग्रेस को अलविदा कहेंगे दिग्गज नेता अहमद पटेल के बेटे फैसल ? ट्वीट में लिखा- इंतज़ार करके तक चुका हूँ..
क्या कांग्रेस को अलविदा कहेंगे दिग्गज नेता अहमद पटेल के बेटे फैसल ? ट्वीट में लिखा- इंतज़ार करके तक चुका हूँ..
Share:

अहमदाबाद: कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे अहमद पटेल के बेटे फैसल पटेल कांग्रेस पार्टी से खफा दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में आने वाले समय में वह पार्टी से किनारा कर सकते हैं, इसका संकेत उन्होंने अपने हालिया ट्वीट में दे दिया है. फैसल पटेल ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'इंतजार करके थक गया हूं. टॉप लीडरशिप से कोई प्रोत्साहन नहीं मिला है. मैंने अपनी तरफ से सभी विकल्प खुले रखे हैं.'

बता दें कि लंबी बीमारी के बाद अहमद पटेल का नवंबर 2020 में इंतकाल हो गया था. अब दो वर्षों के बाद फैसल पटेल कांग्रेस छोड़ सकते हैं. गत वर्ष अप्रैल में ही फैसल ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ मुलाकात की थी, जिसके बाद उनके AAP में जाने की अटकलें लगना शुरू हो गई थी. कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के भरोसेमंद माने जाने अहमद पटेल गांधी परिवार के बाद पार्टी के सबसे ताकतवर नेता माने जाते थे. ऐसे में गुजरात विधानसभा चुनाव से ठीक पहले फैसल पटेल ने कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल उठाकर पार्टी की चिंता बढ़ा दी है. गुजरात में कांग्रेस बीते 27 वर्षों से सत्ता से बाहर है और वापसी के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है. 

बता दें कि अभी तक अहमद पटेल के बेटे फैसल पटेल सियासत में आने को लेकर मन नहीं बना पा रहे थे. गत माह ही उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि राजनीति में औपचारिक रूप से आने को लेकर अभी 'आश्वस्त' नहीं हैं. हालांकि वह अपने गृह जिले भरूच और नर्मदा में 'पर्दे के पीछे से' पार्टी के लिए कार्य करते रहेंगे. साथ ही फैसल ने कहा था एक अप्रैल से, मैं भरूच और नर्मदा जिलों की 7 विधानसभा सीटों का दौरा करूंगा. वहीं, अब उनके द्वारा किए हालिया ट्वीट से सियासी गलियारों में चर्चा तेज हो गई है. 

ED के एक्शन से मची खलबली, अटैच की सत्येंद्र जैन के परिवार और संजय राउत की पत्नी की करोड़ों की संपत्ति

'मुझे लगा था आप बदल गए होंगे..', पंजाब CM भगवंत मान से मिलने के बाद बोले मीका सिंह

'कंपनी बन गई है भाजपा, जनता से वसूल रही बढ़ी हुई लागत..', पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर अखिलेश का हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -