'कंपनी बन गई है भाजपा, जनता से वसूल रही बढ़ी हुई लागत..', पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर अखिलेश का हमला
'कंपनी बन गई है भाजपा, जनता से वसूल रही बढ़ी हुई लागत..', पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर अखिलेश का हमला
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मंगलवार को लगातार बढ़ती कीमतों के मुद्दे पर भाजपा पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने महंगाई के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि यह एक ''कंपनी'' बन गई है, जो ''बढ़ी हुई लागत'' जनता से वसूल रही है।  

अखिलेश ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'आज के महंगाई के दौर में कंपनियां बढ़ती हुई लागत जनता से वसूल रही हैं पर अपना लाभ कम नहीं कर रही हैं। लोकतंत्र में सरकार की भूमिका राज करने की नहीं बल्कि ऐसी नीतियां बनाने की होती है जो जनहित के लिए नियंत्रण रखे, जिससे कोई जनता का शोषण-उत्पीड़न न कर सके। भाजपा कंपनी बन गई है।' अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट के साथ एक समाचार रिपोर्ट 'कोस्ट ऑफ़ लिविंग राइज इन इंडिया एज कम्पनी पास ऑन हायर प्राइसेस' को भी टैग किया है। बता दें कि पेट्रोल और डीजल के दाम में मंगलवार को एक बार फिर 80 पैसे प्रति लीटर की वृद्धि हुई है।

बता दें कि बीते दो हफ़्तों में ईंधन की कीमतों में कुल 9.20 रुपये प्रति लीटर का इजाफा हो चुका है। सार्वजनिक क्षेत्र की पेट्रोलियम विपणन कंपनियों की ओर से जारी मूल्य संबंधी अधिसूचना के अनुसार, देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 103.81 रुपये प्रति लीटर से बढ़कर 104.61 रुपये प्रति लीटर और डीजल का भाव 95.07 रुपये प्रति लीटर से बढ़कर 95.87 रुपये प्रति लीटर हो गया है।

इस नेता के नेतृत्व में 2023 का चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

'कई राज्यों में विभाजनकारी एजेंडा चला रहे भाजपा नेता, मगर हम डरेंगे नहीं..', कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में बोलीं सोनिया

स्थापना दिवस का जश्न मनाने के लिए पूरी तरह तैयार भाजपा, पीएम मोदी ने सांसदों और नेताओं को सौंपे खास काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -