कांग्रेस नेता कोरोना पॉजिटिव आने के बाद हॉस्पिटल में हुए भर्ती

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर को सकारात्मक परीक्षण के बाद दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें पिछले सप्ताह कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था और रविवार को राष्ट्रीय राजधानी के सरिता विहार में अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सूत्रों के अनुसार, 65 वर्षीय राजनेता का स्वास्थ्य स्थिर और ठीक चल रहा है। 

तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से अपने स्वास्थ्य के बारे में साझा करते हुए लिखा कि उन्होंने पिछले बुधवार को कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। ट्विटर पर लेते हुए उन्होंने लिखा, “मैं # सकारात्मक हूं। आराम, भाप और बहुत सारे तरल पदार्थों के साथ मन के एक "सकारात्मक" फ्रेम में इससे निपटने की उम्मीद है। 

मेरी बहन और 85 वर्षीय माँ एक ही नाव में हैं। " थरूर सकारात्मक परीक्षण करने वाले तीसरे वरिष्ठ कांग्रेस नेता हैं, इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था। पिछले 24 घंटों में भारत केसलोअद ने 3,49,691 नए कोरोना मामले दर्ज किए, जो कुल मिलाकर 1.69 करोड़ से अधिक हो गए। जबकि अब मरने वालों की संख्या और कुल वसूली क्रमशः 1,92,311 और 1,40,85,110 है, और सक्रिय गणना 26,82,751 हो गई है।

यह भी पढ़ें

बोकारो से ऑक्सीजन लेकर लखनऊ पहुंचा ट्रक, प्लांट मालिक ने लौटा दिया वापस

कांग्रेस शासित 4 राज्य बोले- 1 मई से नहीं कर सकेंगे टीकाकरण, बताई ये वजह

बंगाल चुनाव: पीएम मोदी की अपील- कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए करें मतदान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -