बंगाल चुनाव: पीएम मोदी की अपील- कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए करें मतदान
बंगाल चुनाव: पीएम मोदी की अपील- कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए करें मतदान
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के सातवें चरण के तहत सोमवार को हो रहे मतदान में वोटरों से बढ़ चढ़कर अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने और इस दौरान कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के तमाम उपायों का पालन करने की अपील की है। कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर और सुरक्षा के पुख्ता प्रबंधों के बीच राज्य की 34 सीटों पर सुबह सात बजे से मतदान शुरू हो  चुका है। 

पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'पश्चिम बंगाल में आज सातवें चरण के चुनाव के तहत वोटिंग हो रही है। मैं लोगों से आग्रह कर रहा हूं कि वे अपने मताधिकार का इस्तेमाल करें और कोविड-19 से संबंधित सभी दिशा-निर्देशों का पालन करें।' बता दें कि राज्य में एक दिन में कोविड-19 के सबसे ज्यादा 15 हजार 889 मामले रविवार को सामने आए थे जबकि 57 ओर लोगों की जान चली गई है।

आपको बता दें कि सातवें चरण में मुर्शिदाबाद, पश्चिम वर्द्धमान जिलों की नौ विधानसभा सीटों और दक्षिण दिनाजपुर और मालदा जिलों की छह-छह सीटों तथा कोलकाता की चार सीटों के लिए 12,068 मतदान केंद्रों पर मतदान किया जा रहा हैं। इस चुनाव के नतीजे 2 मई को घोषित किए जाएंगे। 

 

नीदरलैंड ने भारत की 1 मई तक उड़ानों को किया स्थगित

उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव के तीसरे चरण का मतदान आज

ऑक्सीजन के 8 प्लांट्स को लेकर केंद्र पर भड़के केजरीवाल, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -