शुरुआती रुझानों में कांग्रेस को मिली शानदार बढ़त, हनुमान बनकर पहुंचा शख्स
शुरुआती रुझानों में कांग्रेस को मिली शानदार बढ़त, हनुमान बनकर पहुंचा शख्स
Share:

कर्नाटक विधानसभा के सभी 224 सीटों के लिए मतगणना अब भी जारी है। शुरुआती रुझानों में कांग्रेस ने बहुमत का आंकड़ा 113 को पार भी कर चुके है। इसी के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाने के साथ-साथ लड्डू बांटना भी शुरू कर दिया है। नई दिल्ली में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) मुख्यालय में लड्डू बांटे भी जा रहे है।

भगवान हनुमान बनकर पहुंचा एक कार्यकर्ता: AICC  मुख्यालय में जश्न के बीच एक कार्यकर्ता भगवान हनुमान का रूप धारण कर पहुंच गए। जिसके उपरांत कांग्रेस मुख्यालय में जय बंजरंगबली के नारे गूंजने  लग गए। बता दें कि कांग्रेस ने कर्नाटक चुनाव के लिए जारी अपने घोषणापत्र में एलान किया था कि उसकी सरकार आने पर वह PFI की तर्ज पर बजरंग दल पर प्रतिबंध भी लगा दिया गया है। BJP ने कांग्रेस की इस घोषणा को भगवान हनुमान से जोड़कर इसे राजनीतिक रंग देने और प्रचार अभियान के दौरान हिंदु वोटरों को लुभाने का प्रयास भी किया था।

भाजपा ने कांग्रेस पर लगाए थे आरोप:  बीजेपी के वरिष्ठ नेता बीएल संतोष ने कहा था कि कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में सिर्फ अल्पसंख्यक वोट बटोरने के लिए बजरंग दल के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई का वादा भी किया है। उन्होंने बोला है कि हिंदू और आतंकवाद, हिंदू और अतिवाद साथ-साथ नहीं चल पाए। हमने दुनिया को ओम शांति का संदेश दिया है। भाजपा ने अपने जवाबी अभियान में भगवान हनुमान का आह्वान भी कर दिया है।

कर्नाटक चुनाव: हेलीकाप्टर-फ्लाइट तैयार, रिसॉर्ट बुक! जीत की खुशबू मिलते ही विधायकों की घेराबंदी में जुटी कांग्रेस

प्रवीण तोगड़िया ने दिया विवादित बयान, बोले- 'हिन्दू ही बनेंगे 'PM, CM, SP''

'बिहार हमारा है हो, सब ठीक बा रउआ', विरोधियों को बाबा बागेश्वर जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -