मध्यप्रदेश में बर्बाद हो रही कांग्रेस पार्टी, एक और विधायक को ​शिवराज ने खिलाई मिठाई

मध्यप्रदेश में बर्बाद हो रही कांग्रेस पार्टी, एक और विधायक को ​शिवराज ने खिलाई मिठाई

एमपी में कांग्रेस को एक और तगड़ा नुकसान हुआ है. वही, कांग्रेस विधायक प्रद्युमन सिंह लोधी भी कांग्रेस पार्टी त्याग दी है. लोधी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने से पहले प्रद्युमन सिंह लोधी पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती से मिलने उनके निवास पर गए थे.

कोरोना काल में इस देश के पीएम की जनता से अपील, कहा- 'काम पर लौटो'

भारतीय जनता पार्टी के राज्य अध्यक्ष बीडी शर्मा ने बताया है कि हम विधायक प्रद्युमन सिंह लोधी को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से मिलवाने ले जा रहे हैं. मुख्यमंत्री निवास में प्रद्युमन सिंह लोधी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है. इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें मीठा खिलाया है. सदस्यता स्वीकृत करते समय सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ राज्य अध्यक्ष वीडी शर्मा भी उपस्थिति थे. वही, सदस्यता स्वीकृत करने के समय सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लोधी को मीठा खिलाया है. खबर है कि लोधी को भी राज्यमंत्री बनाने की संभावना है. इसके साथ ही कांग्रेस के कई विधायक भारतीय जनता पार्टी के संपर्क में हैं.

गोवा में कोरोना संक्रमण रोकने ​के लिए अपनाया गया नया तरीका

बता दे कि 2018 के विधानसभा चुनाव में बड़ा मलहरा विधानसभा सीट पर बीजेपी की ललिता यादव और कांग्रेस पार्टी के कुंवर प्रद्युम्न सिंह लोधी (मुन्ना भैया) के बीच चुनावी दंगल हुआ था. यहां कांग्रेस पार्टी के कुंवर प्रद्युम्न सिंह लोधी (मुन्ना भैया) ने विजय हासिल की थी. साथ ही, 2003 के विधानसभा चुनाव में उमा भारती एमपी की सीएम बनीं, तब वह बड़ा मलहरा सीट से ही एमएलए चुनी गईं थीं. लेकिन उनका कार्यकाल बहुत छोटा रहा और 8 माह बाद ही उन्हें मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़नी पड़ी थी.

राजस्थान के सियासी संकट पर सिब्बल ने कांग्रेस को चेताया, कहा- कब जागोगे, जब घोड़े भाग जाएंगे ....

पाकिस्तान का आतंक प्रेम फिर आया सामने, आतंकी हाफिज सईद के बैंक खातों को किया बहाल

राजस्थान में सियासी उठापठक तेज़, सीएम गहलोत ने सभी विधायकों को बुलाया जयपुर