राजस्थान में सियासी उठापठक तेज़, सीएम गहलोत ने सभी विधायकों को बुलाया जयपुर
राजस्थान में सियासी उठापठक तेज़, सीएम गहलोत ने सभी विधायकों को बुलाया जयपुर
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत अपने आवास पर कांग्रेस के विधायकों और मंत्रियों से मुलाक़ात कर रहे हैं. सुबह 10:00 बजे से कांग्रेस के विधायकों और मंत्रियों से सीएम के मिलने का दौर जारी है. कांग्रेस सरकार के तमाम मंत्रियों और विधायकों को निर्देश दिया गया है कि वह अपने क्षेत्र को छोड़कर जयपुर पहुंचे. जिसे भी संभव हो पा रहा है वह सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात करने के लिए मुख्यमंत्री निवास पहुंचे.

राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के अनुसार, कैबिनेट बैठक में सीएम गहलोत ने कहा कि किसी MLA या मंत्री का फोन बंद आए या फिर वह नहीं मिल रहा है तो घबराएं नहीं, उससे घर जाकर संपर्क करें. सरकार को बचाने की जिम्मेदारी सबकी है. प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत, दिल्ली गए विधायकों के संपर्क में हैं. सचिन पायलट हमारी प्रदेश इकाई के प्रमुख हैं. यदि कोई MLA उनके साथ गया है, तो इसका तात्पर्य यह नहीं है कि वह अशोक गहलोत के खिलाफ गया है. उनमें से अधिकतर लोगों से सीएम गहलोत ने चर्चा कर ली है. हालांकि भाजपा सरकार को गिराने में लगी हुई है. लेकिन मुख्यमंत्री सभी परिस्थितियों पर निगाह बनाए हुए हैं.

प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि भाजपा लगातार पैसे लेकर संपर्क कर रही है. लेकिन उनको सफलता नहीं मिल पा रही है. वहीं इस बीच, राजस्थान पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की ओर से कांग्रेस विधायकों, सीएम, डिप्टी सीएम को नोटिस भेजे जाने पर सीएम अशोक गहलोत ने स्पस्टीकरण दिया है. गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'एसओजी को जो कांग्रेस विधायक दल ने बीजेपी नेताओं द्वारा खरीद-फरोख्त की शिकायत की थी उस संदर्भ में मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, चीफ व्हिप एवम अन्य कुछ मंत्री व विधायकों को सामान्य बयान देने के लिए नोटिस आए हैं। कुछ मीडिया द्वारा उसको अलग ढंग से प्रस्तुत करना उचित नहीं है।'

 

आज होगा शिवराज सरकार में कैबिनेट विभाग का बंटवारा, लंबे समय से हो रहा इंतजार

राहुल ने केंद्र पर फिर किया हमला, कहा- पीएम मोदी के रहते चीन ने कैसे छीन ली भारत की जमीन ?

क्या सिंधिया की तरह पायलट भी छोड़ देंगे कांग्रेस ? भाजपा सांसद ओम माथुर ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -