राजस्थान के सियासी संकट पर सिब्बल ने कांग्रेस को चेताया, कहा- कब जागोगे, जब घोड़े भाग जाएंगे ....

राजस्थान के सियासी संकट पर सिब्बल ने कांग्रेस को चेताया, कहा- कब जागोगे, जब घोड़े भाग जाएंगे ....

नई दिल्ली: राजस्थान में राजनितिक घमासान के बीच कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता कपिल सिब्बल ने रविवार को पार्टी के हालत पर चिंता व्यक्त की गई। सिब्बल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, ' पार्टी के लिए चिंतित हूं। क्या हम तभी जागेंगे जब घोड़े हमारे अस्तबल से भाग जाएंगे।' समाचार एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत से नाराज डिप्टी सीएम सचिन पायलट के दिल्ली पहुंचने की खबरें सामने आ रही हैं। उनके साथ दो दर्जन से ज्यादा विधायकों के भी होने की बात प्रकाश में आई है।

इससे पहले सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा पर इल्जाम लगाया था कि वह 25 करोड़ रुपये तक का ऑफर करके विधायकों को खरीदने और राज्य सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रही है। विपक्षी पार्टी और उसकी सहयोगी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) द्वारा इससे इनकार कर दिया है। उन्होंने दावा किया है कि कांग्रेस में अंतरकलह है। उन्होंने गहलोत पर अपने ही विधायकों पर यकीन न करने का भी इल्जाम लगाया।

भाजपा ने राजस्थान में कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने की कोशिश से साफ़ मना किया है। भाजपा ने गहलोत से कहा था कि वह उस पर लगाए गए विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोप को साबित करें या सियासत छोड़े। राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष सतीश पुनिया ने कहा कि, 'सीएम अशोक गहलोत अपनी सरकार की नाकामी के लिए भाजपा को दोष देने का प्रयास कर रहे हैं। आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद हैं। उनके पास संख्या है तो सरकार को गिराने का प्रयास कौन करेगा?'

राजस्थान में सियासी उठापठक तेज़, सीएम गहलोत ने सभी विधायकों को बुलाया जयपुर

कोरोना काल में इस देश के पीएम की जनता से अपील, कहा- 'काम पर लौटो'

हार्दिक पटेल को कांग्रेस ने दी बड़ी जिम्मेदारी, कार्यकारी अध्यक्ष के पद पर हुई नियुक्ति