पाकिस्तान का आतंक प्रेम फिर आया सामने, आतंकी हाफिज सईद के बैंक खातों को किया बहाल
पाकिस्तान का आतंक प्रेम फिर आया सामने, आतंकी हाफिज सईद के बैंक खातों को किया बहाल
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान का आतंक प्रेम एक बार फिर उजागर हुआ है। अब पाक ने आतंकी हाफिज सईद सहित आतंकी संगठन जमात-उद-दावा/लश्कर-ए-तैयबा के पांच नेताओं के बैंक अकाउंट को फिर से बहाल कर दिया है। पाकिस्तान द्वारा यह कदम संयुक्त राष्ट्र प्रतिबंध समिति से औपचारिक अनुमोदन मिलने के बाद उठाया गया है। पाकिस्तान मीडिया की ओर से यह जानकारी दी गई है। 

जिन लोगों के बैंक अकॉउंट को वापस बहाल कर दिया है, उनमें आतंकी हाफिज के साथ ही जमात-उद-दावा नेता अब्दुल सलाम भुट्टावी, हाजी एम अशरफ, याह्या मुजाहिद और जफर इकबाल का नाम शामिल हैं। हालांकि, ये सभी UNSC के सूचीबद्ध आतंकवादी हैं और वर्तमान में पंजाब काउंटर टेररिज्म डिपार्टमेंट (CTD) द्वारा उनके खिलाफ दाखिल आतंकी फंडिंग मामलों में लाहौर जेल में 1 से 5 वर्ष जेल की सजा काट रहे हैं।  

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, अपने परिवार के गुजर बसर का हवाला देते हुए एक नेता ने यूनाइटेड नेशंस से अपील की थी कि वह उसके बैंक खातों को फिर से उपयोग करने की इजाजत दें। इस आतंकवादी संगठन के एक नेता ने नाम न बताने की शर्त पर कहा कि शुरू में हम अपील दाखिल नहीं करना चाहते थे, किन्तु हमें इसे दायर करने की सलाह दी गई क्योंकि हमारे नेताओं के लिए अपना घर चलाना कठिन हो रहा था।

कोरोना काल में इस देश के पीएम की जनता से अपील, कहा- 'काम पर लौटो'

अमेरिका में कोरोना से 1.34 लाख लोगों की मौत, पहली बार मास्क पहने नज़र आए राष्ट्रपति ट्रम्प

अमेरिका में उष्णकटिबंधीय तूफान 'फे' के आने से मचा कोहराम
  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -