'कांग्रेस पहले इस देश को बैंकरप्ट करना चाहती थी लेकिन...', आचार्य प्रमोद कृष्णम के सस्पेंशन पर बोले सिंधिया
'कांग्रेस पहले इस देश को बैंकरप्ट करना चाहती थी लेकिन...', आचार्य प्रमोद कृष्णम के सस्पेंशन पर बोले सिंधिया
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में अपने दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राजमाता विजया राजे सिंधिया हैआवाड्डे के बाहर मीडिया से बातचीत की। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णन के निष्कासन पर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है। दरअसल, शनिवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने आचार्य प्रमोद कृष्णम को 6 वर्षों के लिए निष्कासित किए जाने पर सिंधिया ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी इस देश को बैंकरप्ट करना चाहती थी वह आज स्वयं बैंकरप्ट हो चुकी है।

सिंधिया ने कांग्रेस के सीनियर नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम को निष्कासित किए जाने के प्रश्न पर कहा है कि कांग्रेस पार्टी की न कोई सोच बची है और न ही कोई विचारधारा या नीति है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपनी ही सोच लेकर आगे चल रही है। राम मंदिर के उद्घाटन पर सिंधिया बोले कि जो पार्टी प्रभु श्री राम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के आमंत्रण को नकारेगी, उसे पूरे देश की जनता तीसरी बार भी नकारेगी जिस प्रकार से बीते 10 वर्षों से कांग्रेस को जनता नकार रही है। सिंधिया ने मीडिया से बातचीत के चलते कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का मध्यप्रदेश के झाबुआ में आगमन राज्य को नई ऊंचाइयां देने वाला है। उन्होंने आदिवासी भाइयों के खातों में 1500 रुपए की सीधी रकम डाली है। 

वही इसके साथ ही पीएम ने यह भी कहा है कि न खाऊंगा ना खाने दूंगा। उन्होंने कहा कि इसी की तर्ज पर प्रधानमंत्री मोदी ने बिचौलियों की भूमिका ही समाप्त कर दी है। सिंधिया ने कहा कि मध्य प्रदेश को पीएम नरेंद्र मोदी ने साढे़ 7 हजार करोड़ की सौगातें दी है। इससे प्रदेश विकास की नई ऊंचाइयों को छूएगा। लोकसभा चुनाव 2024 से ठीक पहले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर कांग्रेसी खेमे में सेंध लगा दी है। इस बार उन्होंने अशोकनगर जिले के यूथ कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष अजय राज सिंह यादव तथा उनकी पत्नी जिला पंचायत सदस्य रानी पाल यादव को भाजपा में सम्मिलित कर लिया है। विशेष बात यह है कि कांग्रेस से दोबारा भाजपा में आए अजय राज सिंह यादव गुना से भाजपा सांसद केपी यादव के भाई हैं। अब वह केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया में आस्था जता रहे हैं।

'कोई आए तो ठीक, न आए तो ठीक...', INDIA गठबंधन पर कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे का बड़ा ऐलान

'ये पीएम मोदी की वजह से ही हो पाया..', कतर में मौत की सजा पाए पूर्व नौसैनिक लौटे भारत, एयरपोर्ट पर उतारते ही कही ये बात

अपने सहकर्मी के अंतिम संस्कार में शामिल होने चले गए कई कर्मचारी, रद्द हुई 100 से ज्यादा ट्रेनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -