इस कांग्रेस नेता ने मोदी सरकार को बताया भारत के लिए विनाशकारी

इस कांग्रेस नेता ने मोदी सरकार को बताया भारत के लिए विनाशकारी

कोरोना काल में कांग्रेस ने एक बार फिर मोदी सरकार को चुनौती दी है. कई मुद्दो को लेकर कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार पर​ निशाना साधा है.  कांग्रेस की बयानबाजी में बेरोजगारी सबसे अहम मुद्दा रहा है. बता दे कि पार्टी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. वैसे तो पार्टी पहले भी कई बार इस मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार पर हमला कर चुकी है, लेकिन इस बार कांग्रेस ने विदेशों में अपनी नौकरी खोने वाले भारतीय नागरिकों को लेकर केंद्र को निशाना बनाया है. विदेशों में भारतीयों की दुर्दशा को लेकर पार्टी ने कहा है कि सरकार "देश के लिए विलक्षण और विशिष्ट रूप से विनाशकारी" साबित हुई है.

शिवराज पर कमलनाथ का तंज़, कहा- जनता जानती है, कौन टाइगर है और कौन बिल्ली

इस मामले को लेकर कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा कि, "केंद्र की मोदी सरकार देश के लिए विलक्षण और विशिष्ट रूप से विनाशकारी साबित हुई है. 2014 में सत्ता में आने के बाद से यह देश को सभी सामाजिक-आर्थिक सूचकांकों पर लगातार नीचे लेती गई है, और खासतौर से पिछले तीन महीनों में जब से कोरोना का कहर शुरू हुआ है, सरकार द्वारा लिए गए फैसले विचारहीन और नासमझी वाले हैं."

दुनिया के डिजिटल मार्केट पर राज करना चाहती है ये कंपनीयां, अब होंगे मनसूबे नाकाम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कांग्रेस नेता ने एच -1 बी वीजा को लेकर दावा किया है. कांग्रेस ने बताया कि अमेरिका में निलंबित करने के बाद 2 लाख भारतीयों को पुनह भारत भेजा जा सकता है. वहीं उन्होंने कहा कि कई राज्यों में बेरोजगारी काफी बढ़ी है. कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि मोदी सरकार से मांग की जाती है कि वो भारतीयों की स्थिति पर विचार करें और उनके लिए आवश्यक कदम उठाएं.

WHO ने भी माना हवा से फ़ैल सकता है कोरोना का संक्रमण

हांगकांग के बाद अब तिब्बत ने चीन के खिलाफ उठाया ये कदम

चीन में गुलामों का जीवन बिता रहे ये मुसलमान, अब सहन नहीं करेंगे अत्याचर