राहुल गाँधी के करीबी पर यौन शोषण का आरोप, गिरफ्तार
राहुल गाँधी के करीबी पर यौन शोषण का आरोप, गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की पूर्व महिला कार्यकर्ता की शिकायत पर पुलिस ने कांग्रेस आईटी सेल के सदस्य चिराग पटनायक को गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि, कुछ देर के बाद उन्हें जमानत पर छोड़ भी दिया गया. चिराग पटनायक, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के काफी करीबी माने जाते हैं. कांग्रेस के सोशल मीडिया सेल में काम करने वाली एक महिला ने ही चिराग के खिलाग यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था.

EDITOR DESK: नागरिकता पर सवाल उठाकर राजनीति चमकाने की कोशिश

पुलिस द्वारा इस मामले को दर्ज करने के बाद आईटी सेल की दो अन्य महिला कर्मचारियों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. वहीं इस आईटी सेल की प्रभारी दिव्या स्पंदना पर भी आरोपी का बचाव करने के आरोप लग रहे हैं. दिव्या ने चिराग के अच्छे चरित्र को दर्शाने के लिए एक सिग्नेचर कैंपेन चलाया है, जिसमे उन्होंने साथी कर्मचारियों के हस्ताक्षर इस समर्थन में लिए हैं कि चिराग पटनायक का चरित्र बिलकुल साफ़ है. 

इस खास विशेषताओं वाले विमान में सफर करते हैं पीएम मोदी


पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि आईटी सेल में काम करने वाला चिराग, उसके साथ छेड़छाड़ करता था और कई बार अश्लील हरकतें भी करता था. पीड़िता ने बताया कि कांग्रेस आईटी सेल में शिकायत करने के लिए कोई विभाग नहीं था, इसलिए उन्होंने राहुल गाँधी के समख अपनी समस्या राखी, लेकिन जब वहां भी उनकी सुनवाई नहीं हुई तो उन्होंने पद से इस्तीफा दे पुलिस में गुहार लगाई.

खबरें और भी:-

कटाक्ष : भगोड़ों का देश, विदेश...

EDITOR DESK: हंगामा क्यों है बरपा?

आज बाज़ार में रहा मिला-जुला असर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -