आज बाज़ार में रहा मिला-जुला असर
आज बाज़ार में रहा मिला-जुला असर
Share:

नई दिल्ली : पिछले हफ्ते के बाद इस हफ्ते भी बाजार में तेजी का रुख बना हुआ है. जिसमे आज भारतीय शेयर बाजार मंगलवार को नये शिखर पर कारोबार कर के बंद हुआ है.  आज बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) के 30 शेयरों का सूचकांक सेंसेक्स 112 अंक चढ़कर 37606 जबकि नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) का इंडेक्स निफ्टी 37 अंक बढ़कर 11356 के स्तर पर कारोबार कर बंद हुआ है

जानिए इनकम टैक्स से जुड़े शब्दों के महत्त्व


 
आज बाज़ार में सबसे ज्यादा बिकवाली रिलायंस और हीरो मोटो कॉर्प के शेयर्स में हुई है. रिलायंस का कारोबार 3.01 फीसद की बढ़त के साथ 1184.25 के स्तर पर और हीरो मोटो कॉर्प 2.56 फीसद की बढ़त के साथ 3287.10 के स्तर पर जाकर आज बंद हुए है. वहीं बाज़ार में रुपये में सुस्ती बानी हुई है, डॉलर के मुकाबले रुपया आज 3 पैसे कमजोर होकर 68.70 के स्तर पर खुला है.

चंदा के जाते ही 16 साल में पहली बार हुआ कारनामा, ICICI बैंक को 120 करोड़ का घाटा

वहीं डालमिया भारत, रैमको सीमेंट, केनरा बैंक, एनबीसीसी और डिवीज लैब 1.6-1.2 फीसदी तक लुढ़के हैं. स्मॉलकैप शेयरों में पायोनियर डिस्टिलिरीज, जेबीएफ इंडस्ट्रीज, शारदा क्रॉप, अटलांटा, जेबीएफ इंडस्ट्रीज और नवकार कॉर्प के शेयर  7.4-3.7 फीसदी तक टूटे हैं.  सबसे ज्यादा खरीदारी रियल्टी (1.68 फीसद) शेयर्स में हुई है. बता दें कि बैंक और फाइनेंशियल सर्विस को छोड़ अन्य सभी सूचकांक हरे निशान में कारोबार कर बंद हुए हैं.

ख़बरें और भी...

बाज़ार में लगातार जारी है तेज़ी का रुख़

जानें आईटीआर देने के फ़ायदे

अब SBI के फिक्स डिपॉजिट में आपको मिलेगा ज्यादा ब्याज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -