इस कारण शोएब इब्राहिम की बहन ने लिया 'हिजाब' पहनने का फैसला
इस कारण शोएब इब्राहिम की बहन ने लिया 'हिजाब' पहनने का फैसला
Share:

इन दिनों देशभर में हिजाब को लेकर बवाल मचा हुआ है. मुस्लिम धर्म की युवतियों के हिजाब पहनने पर हंगामा बढ़ता ही जा रहा है. कर्नाटक हिजाब विवाद की गूंज अब भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी सुनाई देने लगी है. कई व्यक्ति मुस्लिम लड़कियों के पारंपरिक लिबास हिजाब पहनने पर उनका समर्थन कर रहे हैं तो कई लोग इसके विरुद्ध अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं. मगर क्या आप जानते हैं कि हिजाब केवल मुस्लिम समुदाय की आम युवतियां ही नहीं पहनती हैं, बल्कि मनोरंजन जगत से संबंध रखने वाली कई लड़कियां भी हिजाब पहनती हैं. 

वही टेलीविज़न के मोस्ट पॉपुलर अभिनेता शोएब इब्राहिम की बहन एवं दीपिका कक्कड़ की ननद सबा इब्राहिम भी काफी वक़्त से हिजाब पहन रही हैं. सबा इंस्टाग्राम के साथ यूट्यूब पर भी बहुत सक्रीय रहती हैं. सबा अपने यूट्यूब चैनल पर प्रशंसकों के साथ दिलचस्प व्लॉग साझा करती रहती हैं. 

वही हाल ही में शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम ने अपने एक व्लॉग में हिजाब पहनने का कारण प्रशंसकों को बताई. My Hijab Story टाइल नाम के व्लॉग में सबा ने बताया- मैंने हिजाब पहनना 2 वर्ष पूर्व आरम्भ किया था, जब कोरोना आया था. मैं रमजान में हमेशा अपने सिर को कवर करती थी. किन्तु ईद का चांद नजर आते ही मैं हिजाब हटाकर बाजार में शॉपिंग करने जाती थी. उस समय मेरे दिल में ऐसे ख्याल आते थे कि पूरे रमजान क्यों किया है तथा अब क्यों हटा रही हूं. सबा ने कहा- मैं स्कूल समय में तथा कॉलेज समय में भी अपना सिर कवर रखती थी. उस समय मेरा वजन ज्यादा था, तो कई बार लोग मुझे आंटी बोलने लगे थे. मगर उस समय इतनी समझ नहीं थी. अब सब आंटी बोलते हैं तो फर्क नहीं पड़ता. मगर उस समय जब लोगों ने आंटी बोला तो दिल पर लग गया तो मैंने सोचा अब तो बाल खोलकर बाहर जाएंगे.

अनीता हसनंदानी को लेकर एजाज खान ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'वो मेरी सबसे बड़ी गलती थी'

मोनालिसा ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कनें, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

बेटी संग कपिल शर्मा ने करवाया जबरदस्त फोटोशूट, तस्वीरें देख डब्बू रतनानी ने दे डाला ये ऑफर 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -