'मुबारक हो, मुंबई में होने वाला है 26/11 जैसा हमला', पुलिस को मिली पाकिस्तानी नंबर से धमकी
'मुबारक हो, मुंबई में होने वाला है 26/11 जैसा हमला', पुलिस को मिली पाकिस्तानी नंबर से धमकी
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई की ट्रैफिक पुलिस को 26/11 जैसे हमले की धमकी प्राप्त हुई है। धमकी देने वाले ने ट्रैफिक कंट्रोल के वाट्सएप नंबर पर संदेश भेजा है, जिसमें बताया है कि मुंबई में 26/11 जैसा हमला किए जाने की संभावना है। मुंबई ट्रैफिक पुलिस के कंट्रोल वाट्सएप पर पाकिस्तानी नंबर से संदेश आया है। संदेश करने वाले ने बताया कि उसकी लोकेशन ट्रेस करोगे तो वो भारत के बाहर की दिखाएगी तथा धमाका मुंबई में होगा। इसमें कहा गया है कि भारत में 6 लोग इस वारदात को अंजाम देंगे। मुंबई पुलिस इस मामले में तहकीकात कर रही है। साथ ही दूसरी एजेंसियों को भी इसकी खबर दी गई है।

ट्रैफिक पुलिस कंट्रोल के नंबर पर +923029858353 नंबर से आए वाट्सएप मैसेज में लिखा है। जी मुबारक हो, मुंबई में हमला होने वाला है। ये हमला 26/11 की नई ताजी याद दिलाएगा। इसमें 7 फ़ोन नंबर भी साझा किए गए हैं। इसके आगे लिखा है कि मुंबई को उड़ाने की तैयारी कर रहे हैं। संदेश में लिखा है कि उत्तर प्रदेश एटीएस मुंबई को उड़वाना चाहती है। इसमें कुछ भारतीय मेरे साथ हैं। संदेश में इनमें से कुछ के नाम भी साझा किए गए हैं। 

संदेश में लिखा है कि मेरा एड्रेस यहां का शो करेगा, मगर मुंबई में धमाका होगा। हम लोगों का कोई ठिकाना नहीं होता। लोकेशन आपको आउट ऑफ कंट्री ट्रेस होगी। इसके साथ इसमें उदयपुर के कन्हैयालाल हत्या का भी जिक्र किया गया है, जिसमें सर तन से जुदा वाली बात कही गई है। इसके अतिरिक्त सिद्धू मूसेवाला एवं अमेरिका के हमले का भी जिक्र किया गया है। इसमें अजमल कसाब के बारे में भी कुछ लिखा गया है। 

प्राइवेट स्कूल के काम का 'क्रेडिट' खा गई केजरीवाल सरकार ? NYT में छपी तस्वीर से उठा सवाल

भारत-नेपाल बॉर्डर पर SSB जवान ने की आत्महत्या

VIDEO! कथा वाचक हेमेन्द्रानन्द जी से जानिए 'नर्मदा पुराण' का महत्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -