प्रशंसकों ने भ्रमित होकर दिग्गज फुटबॉलर माराडोना की मौत के लिए मैडोना को दी श्रद्धांजलि

By Nikki Chouhan
Nov 26 2020 04:31 PM
प्रशंसकों ने भ्रमित होकर दिग्गज फुटबॉलर माराडोना की मौत के लिए मैडोना को दी श्रद्धांजलि

अर्जेंटीना के महान फुटबॉल खिलाड़ी डिएगो माराडोना का बुधवार रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया, जिससे पूरी दुनिया में शोक की लहर है। दुनिया भर में प्रशंसक माराडोना के लिए समृद्ध श्रद्धांजलि व्यक्त कर रहे हैं। जैसे ही सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि बढ़ी, किंवदंती नाम ट्रेंड करने लगा। लेकिन एक आश्चर्य के लिए, फुटबॉलर के साथ, पॉप मैडोना की रानी ने भी कुछ भ्रमित और अज्ञानी प्रशंसकों की बदौलत ट्विटर पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया।

कई प्रशंसकों ने मैडोना के रूप में माराडोना के नाम को गलत समझा और गायक को समृद्ध श्रद्धांजलि देने के लिए आगे बढ़े। दोनों दिग्गजों के लिए श्रद्धांजलि संदेशों के साथ ट्विटर पर वृद्धि के साथ, मैडोना की मौत के बारे में अफवाह ट्विटर पर दूर-दूर तक फैल गई। जल्द ही बहुत से लोगों को समझ में आ गया कि यह हुआ था और इसके आसपास मजाक बना था। बाद में, कुछ मीडिया और अन्य लोगों ने गलती को स्पष्ट किया और घोषणा की कि मैडोना अभी भी जीवित है।

महान फुटबॉलर को हाल ही में 11 नवंबर को मस्तिष्क की सर्जरी के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। सर्जरी के बाद प्रतिष्ठित फुटबॉलर ने अपनी शराब पर निर्भरता के लिए इलाज जारी रखने की योजना बनाई और लोगों ने उनसे अपनी बेटियों के करीब रहने की उम्मीद की।

कल सिडनी में कंगारुओं से भिड़ेगी टीम इंडिया, 40 साल में सिर्फ 2 बार जीती है यहाँ

न्यूज़ीलैंड दौरे पर पहुंची पाक टीम को बड़ा झटका, 6 खिलाड़ी निकले कोरोना संक्रमित

अर्जेंटीना फुटबॉल लीजेंड डिएगो माराडोना का निधन