दिग्गी राजा के समर्थन में आए कंप्यूटर बाबा, कहा- 7 मई को आएँगे भोपाल

भोपाल: मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के समर्थन में अब कंप्यूटर बाबा भी उतर गए हैं. कंप्यूटर बाबा ने कहा है कि दिग्विजय सिंह को पूरे साधू-संतों ने समर्थन दिया है. देश भर से लगभग 7 हजार साधू-संत दिग्विजय सिंह के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. ये सभी संत 7, 8 और 9 मई को भोपाल संसदीय क्षेत्र आएंगे.

इन तीन दिनों में साधु संत दिग्विजय को विजयी बनाने के लिए भोपाल में धुनि तापेंगे. इसके साथ ही हठ योग कर दिग्विजय सिंह को विजयी बनाने के लिए यज्ञ भी किया जाएगा. सभी साधू संत एक साथ मिलकर 7 मई की सुबह हठ योग के साथ दिग्गी राजा के लिए अनुष्ठान करेंगे, 8 मई को शोभायात्रा निकालेंगे और 8 मई को लोगों से से दिग्विजय सिंह को जिताने का आग्रह करेंगे.

इस दौरान कंप्यूटर बाबा ने पीएम मोदी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि 'मोदी जी अब कभी भी पीएम नही बनेंगे. उन्होंने कहा कि आज तक भारत मे इतना झूठा प्रधानमंत्री नहीं देखा. मोदी जी केवल झूठ बोलते हैं, उन्हें तो शर्म आना चाहिए कि वह सेना के नाम पर वोट मांग रहे हैं, उन्हें अपने दम पर वोट मांगना चाहिए. अपने कार्यों के नाम पर वोट मांगने चाहिए, न कि सेना के शौर्य पर. 

खबरें और भी:-

 

येचुरी के बयान पर भड़के रामदेव, कहा- ईसाईयों या मुग़लों के अत्याचारों को हिंसा कह पाएंगे..

वोटबैंक की राजनीति के कारण फिर सिमी को बढ़ावा दे रही है कमलनाथ सरकार : शाह

केजरीवाल ने कहा था नाचने वाला, अब मनोज तिवारी ने दिया करारा जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -