थाने में दर्ज करवाई रेप की शिकायत, लेकिन पुलिस ने नहीं दिया ध्यान, फिर ऐसे गिरफ्तार हुआ अपराधी
थाने में दर्ज करवाई रेप की शिकायत, लेकिन पुलिस ने नहीं दिया ध्यान, फिर ऐसे गिरफ्तार हुआ अपराधी
Share:

रांची: झारखंड के पश्चिम सिंहभूम में 14 वर्षीय नाबालिग लड़की से अपहरण के पश्चात बलात्कार का मामला सामने आया है। घटना बंदगांव थाना इलाके की है। खबर के अनुसार, लड़की का अपहरण 17 अप्रैल को किया गया तथा 19 अप्रैल को उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया। लड़की किसी प्रकार अपराधी के चुंगल से भाग निकला तथा माता-पिता को इसकी तहरीर दी।

लड़की का पिता जब इसकी शिकायत दर्ज करवाने बंदगांव पुलिस स्टेशन पहुंचे तो पुलिस वालों ने इस केस में लापरवाही बताई। लड़की के परिजनों के अनुसार, उनकी शिकायत दो दिन तक दर्ज नहीं की गई। जिसके बाद पीड़िता के पिता झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस के पास पहुंचे। राज्यपाल ने पुलिस को तत्काल मामले में सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए।

पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर के गाइडलाइन पर 22 अप्रैल को मामले में शिकायत दर्ज करके पुलिस ने अपराधी डेका मुंडा को गिरफ्तार कर लिया। अपराधी के ऊपर POCSO एक्ट समेत 366A/376(3)/323/504/506 धारा के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है। कहा जा रहा है कि डेका मुंडा का किसी नक्सली संगठन से संबंध है। वह निरंतर पीड़िता के घरवालों को पुलिस में मुकदमा दर्ज ना करवाने की धमकी दे रहा था। अपराधी ने पीड़ित परिवार को कहा कि यदि वे लोग पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाते हैं तो वह पूरे परिवार को मार डालेगा। इसके बाद भी पीड़िता के पिता ने हिम्मत दिखाते हुए मुकदमा दर्ज करवाने थाने पहुंचे। मगर जब पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया तो उन्हें मजबूरन मामला राज्यपाल तक पहुंचाना पड़ा। राज्यपाल के आदेश के तुरंत बाद पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस चौकी के सामने से युवती को किडनैप कर ले गया रियाज़, छेड़खानी और अपहरण में पहले भी जा चुका है जेल

लड़की के साथ छेड़छाड़ कर बदमाशों ने की जमकर गोलीबारी, हो गई मौत

प्रेमी ने घर बुलाया, उसके माता-पिता ने कहा- तुम अपवित्र हो..., गुजरात में हिन्दू लड़की को जबरन बनाया गया ईसाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -