लड़की के साथ छेड़छाड़ कर बदमाशों ने की जमकर गोलीबारी, हो गई मौत
लड़की के साथ छेड़छाड़ कर बदमाशों ने की जमकर गोलीबारी, हो गई मौत
Share:

भोजपुर: बिहार के भोजपुर में युवती से छेड़छाड़ को लेकर हुई गोलीबारी में दो वर्षीय मासूम की गोली लगने से जाना चली गई। घटना संदेश थाना इलाके के देउआर गांव की है। बच्चे के पिता के अनुसार, गांव के ही चन्द्रशेखर नामक एक अपराधी ने शुक्रवार को उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की। जिसका उन्होंने विरोध किया तो अपराधियों के साथ उनका विवाद शुरू हो गया।

वही विवाद के बाद हथियार बंद अपराधियों ने जमकर गोलीबारी की जिसमें एक गोली दो वर्षीय मासूम को जा लगी। जिससे उसकी जान चली गई। फायरिंग की इस घटना के बाद से क्षेत्र में खौफ का माहौल है। वहीं, स्थानीय लोगों की मानें तो दोनों ही पक्षों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है तथा बच्चे को गोली किस पक्ष से लगी है ये अभी स्पष्ट नहीं हुआ है।

वही दूसरी तरफ मामले की खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की पूरी तलाशी में जुट गई है। वहीं, मृत बच्चे के पिता संजय कुमार की मानें तो गोली लगने के पश्चात् बच्चे को तत्काल सदर हॉस्पिटल ले जाया गया किन्तु चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही बच्चे के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जाँच निरंतर जारी है।

एकतरफा प्यार में भांजे ने किया मामी का क़त्ल, कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की ईंट-पत्थरों से मार-मारकर हत्या, कातिलों ने घर भी जला डाला

ऑनलाइन ठगी कर 10000 लोगों से ऐंठे 50 लाख रुपए, 8 शातिर अपराधी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -