पुलिस चौकी के सामने से युवती को किडनैप कर ले गया रियाज़, छेड़खानी और अपहरण में पहले भी जा चुका है जेल
पुलिस चौकी के सामने से युवती को किडनैप कर ले गया रियाज़, छेड़खानी और अपहरण में पहले भी जा चुका है जेल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की प्रयागराज जेल से जमानत पर बाहर आए शोहदे ने अल्लापुर पुलिस चौकी के सामने गुरुवार सुबह एक युवती को घसीट कर किडनैप कर लिया। वह चीखती रही, मगर लोग तमाशबीन बने रहे और किसी ने उसकी सहायता नहीं की। युवती की सगाई होने से खफा युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया। सूचना मिलने के बाद जॉर्जटाउन पुलिस ने घेराबंदी की। पुलिस ने 14 घंटे के भीतर युवती को सकुशल बरामद कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया।

हाशिमपुर रोड की निवासी युवती से दो वर्ष पूर्व म्योराबाद के गोलू ने अपना असली नाम रियाज छिपाकर दोस्ती की थी। जब युवती को उसकी वास्तविकता का पता चला, तो उसने दूरी बना ली। इससे नाराज रियाज ने करीब एक वर्ष पूर्व युवती के घर में घुसकर मारपीट, तोड़फोड़ की और उसे उठा ले गया। उस समय जॉर्जटाउन पुलिस ने छेड़खानी, मारपीट, अपहरण और SC/ST एक्ट में मामला दर्ज कर रियाज को जेल भेज दिया था। वह छह माह से अधिक समय तक नैनी जेल में कैद था। कुछ दिनों पहले ही वह जमानत पर रिहा हुआ। इधर, युवती के घरवालों ने उसकी सगाई कर दी।

रियाज गुरुवार की सुबह अल्लापुर पुलिस चौकी के पास घात लगाकर खड़ा था। उसी समय युवती वहां से गुजरी तो धमकी देते हुए रियाज ने युवती की गर्दन पकड़ ली और घसीटते हुए ले जाने लगा। विरोध करने पर धमकी देने लगा। युवती को किडनैप करके वह फाफामऊ ले गया। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद युवती के परिजनों ने जॉर्जटाउन थाने में केस दर्ज कराया। जॉर्जटाउन SO बृजेश सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर रियाज को अरेस्ट कर लिया गया। CCTV फुटेज में उसकी हरकतें कैद है।

लड़की के साथ छेड़छाड़ कर बदमाशों ने की जमकर गोलीबारी, हो गई मौत

प्रेमी ने घर बुलाया, उसके माता-पिता ने कहा- तुम अपवित्र हो..., गुजरात में हिन्दू लड़की को जबरन बनाया गया ईसाई

एकतरफा प्यार में भांजे ने किया मामी का क़त्ल, कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -