फिल्म केदारनाथ फिर मुश्किलों में
फिल्म केदारनाथ फिर मुश्किलों में
Share:

जौनपुर : हिंदी फिल्म ‘केदारनाथ’ में केदारनाथ धाम में मंदिर के पास आपत्तिजनक दृश्य फिल्माने के मामले में यूपी के जौनपुर में एक वकील की दरख्वास्त पर एसीजेएम द्वितीय की कोर्ट में सोमवार को फिल्म के अभिनेता सुशांत सिंह, अभिनेत्री सारा अली खान और निर्देशक अभिषेक कपूर के खिलाफ परिवाद दर्ज किया गया है। कोर्ट ने वादियों बयान के लिए 17 जनवरी की तिथि नियत की है।

परिवादी वकील सिद्धार्थ निवासी शास्त्री नगर, कोतवाली की ओर से वकील हिमांशु श्रीवास्तव और रवींद्र विक्रम सिंह ने अपनी दरख्वास्त में तर्क दिया कि फिल्म 2013 में केदारनाथ धाम में हुई त्रासदी, जिसमें हजारों लोग मारे गए थे, उसी दौरान प्रेम कहानी दर्शाते हुए बनाई गई है।

फिल्म में सुशांत और सारा के केदारनाथ मंदिर परिसर के पास आपत्तिजनक सीन, अश्लील डांस दिखाया गया है। यही नहीं, बाढ़ के बैक ग्राउंड में भी आपत्तिजनक सीन दिखाए गए हैं। वही उनका कहना है कि केदारनाथ पवित्र तीर्थ स्थान है, जहां हजारों दर्शनार्थी दर्शन करने जाते हैं। फिल्म में ऐसे दृश्यों से हिंदू आस्था और मान्यता पर चोट पहुंची है। परिवादी सिद्धार्थ के अलावा अन्य लोगों ने सोशल मीडिया पर फिल्म के आपत्तिजनक अंश देखा तो उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुईं।

दोस्तों के साथ शूटिंग एन्जॉय कर रही हैं सुहाना खान, बॉलीवुड में करने वाली हैं डेब्यू!

रविवार को केदारनाथ ने की इतने करोड़ की कमाई

दूसरे दिन भी 'केदारनाथ' ने की छप्पड़-फाड़ कमाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -