दूसरे दिन भी 'केदारनाथ' ने की छप्पड़-फाड़ कमाई
दूसरे दिन भी 'केदारनाथ' ने की छप्पड़-फाड़ कमाई
Share:

बॉलीवुड की नई नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित होती हुई दिखाई दें रही हैं. आपको बता दें ये सारा की डेब्यू फिल्म है. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आ रहे हैं. दोनों की फिल्म में शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही हैं. फिल्म के रिलीज के बाद से ही फिल्म को लेकर दर्शकों की मिलीजुली प्रतिकिया आनी शुरू गई थी.

हाल ही में इस फिल्म की दूसरे दिन की कमाई भी सामने आ चुकी है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए फिल्म की दूसरे दिन की कमाई बताई है. उनके ट्वीट के मुताबिक फिल्म केदारनाथ ने शनिवार को 9 करोड़ 75 लाख रुपए का बिजनेस किया है. जी हाँ... गौरतलब है कि इस फिल्म ने पहले दिन 7 करोड़ का बिजनेस किया था. इसके बाद केदारनाथ की कुल कमाई 17 करोड़ रुपये पहुंच चुकी है.

आपको बता दें पहले दिन से ही फिल्म की कमाई ने अच्छी रफ्तार पकड़ी है. जिसके बाद फिल्म के लिए यह वीकेंड अच्छा साबित हो सकता है. आपको बता दें इस फिल्म का कुल बजट 60 करोड़ का बताया जा रहा है. इसी महीने सारा अली खान की दूसरी फिल्म सिम्बा भी रिलीज़ होने वाली हैं. ऐसे में सारा के लिए साल का आखिरी महीना बहुत खास बनने वाला है.

पति और माँ के साथ सौतेली बेटी की डेब्यू फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंची करीना

सारा अली खान के प्रपोजल का इंतजार कर रहा है ये हैंडसम एक्टर!

बड़ी दीदी सारा को तैमूर ने रक्षाबंधन पर दिए थे इतने पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -