भोजपुरी स्टार देव सिंह को मिलने टूटा जन सैलाब

भोजपुरी स्टार देव सिंह को मिलने टूटा जन सैलाब

 

सरल स्वभाव के धनी और मृदु भाषी भोजपुरी स्टार बहुत कम है. ऐसे ही लोकप्रिय भोजपुरी फिल्म स्टार देव सिंह भी है. जिनका स्वभाव हर फैन को भाता है. आजकल वह करोड़ो दिलों को अपना बना चुके है. भोजपुरी फिल्मों में खलनायक के किरदार दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ चुके हैं. उन्होंने कड़े संघर्ष के बल पर भोजपुरी मूवी में मुकम्मल स्थान प्राप्त किया है, जो उनकी आदर्शवादी सोच को दर्शाता है.

सामने आया विजय की नई फिल्म का गाना

भोजपुरी मूवी इंडस्ट्री के लाडले देव सिंह जब रुपहले परदे पर धमाल मचा रहे है. जिसे दर्शक दीर्घा में युवा जोश भी खुले दिल से उनका स्वागत कर रहा हैं. उनके अभिनय का जौहर दर्शकों के सिर पर जादू सा छा जाता है. इतना ही नहीं जब वे फिल्मों की शूटिंग करते हैं तो लोग उनकी एक झलक पाने के लिए लालायित रहते हैं. 

निर्देशक गोकुल ने अपनी अगली फिल्म के रीमेक का किया एलान

अब जब कई माह से मूवी की शूटिंग बन्द है, तो मुंबई से अपने करीब सभी काम निपटाकर देव सिंह अपने गृह जनपद बलिया पहुंचे है. जहां पर वह कुछ दिन के लिए आये हुए हैं. जैसे जैसे उनके आने की खबर दूर दराज गाँवों तक पहुँच रही हैं, वैसे वैसे उनसे मिलने व उन्हें एक झलक देखने के लिए लोग उत्साह पूर्वक आने लगे हैं. जाने अनजाने लोगों व प्रशंसकों का भरपूर प्यार पा कर वे काफी गदगद हैं और सभी का तहेदिल से आभार व्यक्त किया है. साथ ही सभी को धन्यवाद भी दिया है. वही, एक प्रश्न के जवाब में देव सिंह ने कहा कि यह उनके प्रति लोगों का प्यार है, जो इतने दूर से फैंस आते है. प्रातह से साय तक लोग मिलने आते हैं, किन्तु देव किसी को न उम्मीद नहीं करते हैं.

रक्षाबंधन पर नुसरत ने साझा की ऐसी तस्वीर, लोग कर रहे है जमकर ट्रोल

आखिर क्यों रिया ने छोड़ी तेलुगु फिल्म की शूटिंग, क्या है इसके पीछे की वजह

मालविका मोहनन के जन्मदिन पर रिलीज़ हुआ नई मूवी का पोस्टर