आखिर क्यों रिया ने छोड़ी तेलुगु फिल्म की शूटिंग, क्या है इसके पीछे की वजह
आखिर क्यों रिया ने छोड़ी तेलुगु फिल्म की शूटिंग, क्या है इसके पीछे की वजह
Share:

एक्टर सुशांत राजपूत के मौत के बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती चर्चाओं में है. सुशांत के पिता KK सिंह ने सुशांत के सुसाइड में रिया को दोषी बताते हुए उनके विरुद्ध कई गंभीर इलज़ाम लगाए हैं. KK सिंह ने अपनी FIR में बताया था कि रिया ने सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया गया है. इस FIR के बाद से ही रिया चर्चाओं में बनी हुई हैं और जिसके साथ ही उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई कड़िया सामने आती जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ समय पहले ही रिया से जुड़ी एक और खबर हाथ आई है, जिसके बारे में शायद बहुत कम ही लोग ही जानते है. जिसके बाद रिया ने अपनी फिल्मी करियर का आरम्भ वर्ष 2012 में साउथ की फिल्म "तुनीगा तुनीगा" से की. जिसके उपरांत उन्होनें कई हिन्दी फिल्मों में भी किरदार निभाया. वही वर्ष 2019 में उन्हें एक तेलुगू फिल्म करने का ऑफ़र मिला और इस फिल्म को करने के लिए उन्होंने हां भी कर दी थी, फिल्म का नाम है 'सुपर माची'. लेकिन अब भी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि उन्होंने इस फिल्म को करें से क्यों मना कर दिया. 

इस फिल्म में साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी के दामाद कल्याण देव महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आने वाले है. वही फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने फिल्म के पोस्टर्स भी जारी कर दिए है, लेकिन जिसके उपरांत रिया ने बिना कोई कारण बताए इस फिल्म को छोड़ दिया था. जंहा रिया के इस फिल्म से अलग होने के उपरांत डायरेक्टर पुली वासु ने फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कन्नड़ एक्ट्रेस रचिता राम के साथ शूटिंग करने वाले है. दो माह पहले यानि जून में इस मूवी के कुछ सीन्स को रचिता और कल्याण देव पर फिल्माया गया था. इस फिल्म को रिजवान एंटरटेन्मेन्ट के बैनर तले बनाया जाता है. वही फिल्म का म्यूजिक एस. थमन ने द्वारा कम्पोज किया गया था. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है.

मालविका मोहनन के जन्मदिन पर रिलीज़ हुआ नई मूवी का पोस्टर

निर्देशक गोकुल ने अपनी अगली फिल्म के रीमेक का किया एलान

सामने आया विजय की नई फिल्म का गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -