रक्षाबंधन पर नुसरत ने साझा की ऐसी तस्वीर, लोग कर रहे है जमकर ट्रोल
रक्षाबंधन पर नुसरत ने साझा की ऐसी तस्वीर, लोग कर रहे है जमकर ट्रोल
Share:

हिंदी सिनेमा जगत के स्टार्स ने रक्षाबंधन सेलिब्रेट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है . वीडियो कॉल के माध्यम तो कोई अपने फैमिली संग सितारे दिखाई दिए. जिसमें करीना कपूर, रणबीर कपूर से लेकर अनन्या पांडे और कृति सेनन जैसे स्टार्स शामिल  हैं. वहीं इन सबके अवतार भी इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. वहीं, नुसरत जहां भी कहां पीछे रहने वालों में से हैं. उन्होंने भी अपनी राखी सेलिब्रेशन की फोटोस सोशल मीडिया पर साझा की है.  

दरअसल, बंगाली ब्यूटी और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने रक्षाबंधन अवतार और कैप्शन संग अपनी खूबसूरत फोटो साझा. जिसमें वो सॉफ्ट ग्लोई मेकअप में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं. पिंक लिप्स, शाइनी पिंक चिक्स के साथ वेल डिफाइन आइब्रो और ओवरलोड मस्कारे संग एक्ट्रेस नुसरत हमेशा की तरह खूबसूरत नजर आ रही थीं. वहीं, नुसरत के आउटफिट की बात करें  की तो गोल्डन जरी के बॉर्डर वाली पिंक साड़ी और मिंट ग्रीन रंग के फ्लोरल फुल स्लीव ब्लाउज संग नुसरत ने माथे पर बिंदी भी लगा रखी थी. वहीं, साथ में मोतियों का नेकपीस और मंगलसूत्र पहने नुसरत का ये रक्षाबंधन  अवतार काफी खूबसूरत दिख रहा था. नुसरत ने इन दो फोटोस संग एक फोटो अपने पति के साथ भी साझा की हैं.  

बता दें की इस फोटो में दोनों एक दूसरे में खोये हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को देखते ही ट्रोलर्स ने नुसरत को ट्रोल करना शुरू कर दिया हैं. इस फोटो में एक यूजर ने लिखा कि पति संग तस्वीर क्यो डाल रही हो राखी पर, वहीं दूसरे ने भी इस तरह के सवाल के साथ मजाक भी उड़ाया है. ट्रोलर्स के ट्रोल करने के अलावा फैंस ने एक्ट्रेस नुसरत के इस  रक्षाबंधन लुक की काफी तारीफ की है. वैसे नुसरत अक्सर ही फैंस के लिए फोटोस साझा करती रहती हैं.  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

यूपी: इन लोगों के सामने गिरा था विवादित ढांचा, कोठारी बंधू को लगी थी गोली

मध्यप्रदेश में कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में कई पॉजिटिव मरीज मिले

रिकार्ड स्तर पर पहुंचा सोना, जाने भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -