Commando 3 Box Office Collection : भीड़ में फंस गई कमांडो 3 , जानिये कितनी कमाई कर पायेगी
Commando 3 Box Office Collection : भीड़ में फंस गई कमांडो 3 , जानिये कितनी कमाई कर पायेगी
Share:

अपने हैरतअंगेज़ एक्शन से हिला देने वाले विद्युत जाम्वाल तीसरी बार कमांडो बनकर पर्दे पर लौटे हैं। इस बार वो देश को आतंकी हमलों से बचा रहे हैं। विद्युत की फ़िल्म कमांडो 3 को समीक्षकों ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है, लेकिन विद्युत के एक्शन को लेकर किसी के मन में कोई संदेह नहीं है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि कमांडो 3 ठीक ठाक ओपनिंग ले सकती है। 

बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट के मुताबिक , फ़िल्म पहले दिन 3-4 करोड़ की कमाई कर सकती है। वहीं, ट्रेड मैगज़ीन सुपर सिनेमा के अनुसार , फ़िल्म 4-4.50 करोड़ के बीच कारोबार पहले दिन कर सकती है। कमांडो 3 को आदित्य धर ने निर्देशित किया है और कमांडो सीरीज़ की पिछली फ़िल्मों की तरह यह भी एक ज़बर्दस्त एक्शन फ़िल्म है। फ़िल्म में अदा शर्मा और अंगिरा धर फीमेल स्टार कास्ट का हिस्सा हैं, जबकि गुलशन देवैया ख़तरनाक और सनकी विलेन के रोल में दिख रहे हैं। 

कमांडो 3 के साथ होटल मुंबई और यह साली आशिक़ी भी रिलीज़ हुई हैं। होटल मुंबई, मुंबई पर हुए आतंकी हमलों पर बनी फ़िल्म है, जिसमें अनुपम खेर और देव पटेल जैसे कलाकार फ़िल्म का हिस्सा हैं। कहानी होटल के अंदर के हालातों की है, कैसे एक शेफ दूसरों के साथ मिलकर मेहमानों की जान बचाता है। 26/11 आतंकी हमले के बाद कसाब वाला एंगल तो राम गोपाल वर्मा भुना चुके हैं, लेकिन होटल के अंदर के हालात को हिंदी सिनेमा के पर्दे पर संभवत: पहली बार दिखाया जा रहा है। फ़िल्म का निर्देशन एंथनी मारस ने किया है। यह हिंदी के साथ अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज़ की गयी है। तीसरी फ़िल्म यह साली आशिक़ी एक थ्रिलर फ़िल्म है, जिससे अमरीश पुरी के पोते वरदान पुरी बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। फ़िल्म की कहानी इश्क़ में डूबने, उतराने और फिर बदला लेने के विषय पर आधारित है। यह फ़िल्म चिराग रूपारेल ने डायरेक्ट की है। इन नई फ़िल्मों के सामने बाला, मरजावां और पागलपंती की चुनौती रहेगी।

दीपिका पादुकोण इस वजह से नहीं करना चाहती रणवीर के साथ फिल्में!

करिश्मा कपूर ने अपनी पुरानी तस्वीर शेयर कर, फैंस से पूछा ये सवाल

दीपिका पादुकोण को कार्तिक आर्यन से करनी पड़ी ये रिक्वेस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -