दीपिका पादुकोण को कार्तिक आर्यन से करनी पड़ी ये रिक्वेस्ट
दीपिका पादुकोण को कार्तिक आर्यन से करनी पड़ी ये रिक्वेस्ट
Share:

सबके दिलो पर राज करनी वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। दीपिका पादुकोण ने न केवल बॉलिवुड में बल्कि हॉलिवुड में भी अपनी जगह बनाई है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर उनकी एक लेटेस्ट पोस्ट में नई इच्छा जाहिर की है। अभिनेत्री की यह पोस्ट वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' के गाने 'धीमे धीमे' को लेकर एक चैलेंज शुरू किया है। दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरी पर धीमे धीमे चैलेंज में भाग लेने के लिए कार्तिक आर्यन से 'धीमे धीमे' गाने के स्टेप सीखाने के लिए  रिक्वेस्ट कर रही है। दीपिका ने स्टोरी पर लिखा, 'क्या आप मुझे धीमे धीमे स्टेप सिखाएंगे!? मैं धीमे धीमे चैलेंज में भाग लेना चाहती हूं!!!'

दीपिका पादुकोण की कार्तिक आर्यन से की गई इस रिक्वेस्ट ने लोगों का इस ओर ध्यान आकर्षित किया है। अब देखना होगा कि दीपिका पादुकोण की इस पोस्ट पर कार्तिक आर्यन क्या रेस्पांस देते हैं। बता दें कि कार्तिक आर्यन इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'पति पत्नी और वो' के प्रमोशन में को-स्टार भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ बिजी हैं। वहीं, दीपिका पादुकोण के काम की बात करें वह 'छपाक' और '83' में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कबीर खान की फिल्म '83' में पति रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। शादी के बाद दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे।

मुख्यमंत्री बनते ही लता मंगेशकर का हाल जानने हॉस्पिटल पहुंचे उद्धव ठाकरे

क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट और सीरीज़ अवार्ड्स के अंतिम उम्मीदवारों के नाम आये सामने!

सलमान खान की इस फिल्म को मिली सुप्रीम कोर्ट से बड़ी रहात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -