रिलीज़ के तीसरे दिन कमांडो-3 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका,  हुआ इतने करोड़ का कलेक्शन
रिलीज़ के तीसरे दिन कमांडो-3 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, हुआ इतने करोड़ का कलेक्शन
Share:

मुंबई: बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का अच्छा कलेक्शन होने के दो पैमाने होते हैं। पहला, सुपरस्टार के तमगे के सहारे फिल्म का इतना प्रचार कर दिया जाए कि, दर्शक सिनेमाघरों तक दौड़े चले आएं। दूसरा, माउथ पब्लिसिटी यानी की दर्शकों की सकारात्मक प्रक्रिया से दूसरे लोगों में फिल्म देखने की इच्छा पैदा हो जाए। बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई विद्युत जामवाल की फिल्म 'कमांडो 3' की रविवार की कमाई को इसी माउथ पब्लिसिटी का लाभ मिला है।

फिल्म से संबंधित जो नए बॉक्स ऑफिस आंकड़ें सामने आए हैं, उसके मुताबिक शुक्रवार के मुकाबले रविवार की कमाई में करीब 75 फीसद की उछाल दर्ज की गई है। आदित्य दत्त द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म ने पहले दिन 4.74 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 5.64 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म ने रविवार को 7.95 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए कुल 18.33 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

इस आधार पर यह कहा जा सकता है कि, शुक्रवार की धीमी शुरुआत होने के बाद भी मूवी को सकारात्मक प्रतिक्रिया का लाभ मिला है।  इस आंकड़े के साथ यह एक्शन थ्रिलर फिल्म विद्युत जामवाल की वीकेंड पर सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है। यदि फिल्म की कमाई इसी रफ्तार से आगे बढ़ती है तो यह 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो सकती है। 'कमांडो 3' में विद्युत के अतिरिक्त अदा शर्मा और गुलशन देवैया भी लीड रोल्स में हैं।  

अक्षय कुमार ने करीना के साथ किया मजेदार प्रैंक, एक्ट्रेस का रहा ये रिएक्शन

तैमूर की योग वाली तस्वीर हो रही वायरल, अपनी टीचर को कर रहे है फॉलो

अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़ का नया पोस्टर हुआ आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -