गर्मी में चुने सही ब्रा, सेहत और लाइफस्टाइल को नहीं होगा कोई नुकसान

गर्मियों के दिनों की शुरुआत हो चुकी है और उसमे आपको क्या क्या पहनना चाहिए. इस बात का ध्यान देना जरुरी है. पड़ता है. गर्मियों के दिनों में कम्फर्ट के अनुसार कपडे पहने जाए तो सहूलियत होती है, खासतौर से महिलाओं का ब्रा का चुनाव. महिलाओं की ब्रा उनके कपड़ों का अभिन्न अंग होती है जिसे सही चुना जाए तो ही आपकी सेहत के लिए सही होता है. तो आज हम आपके लिए गर्मियों के लिए ब्रा के कुछ बेस्ट ऑप्शन लेकर आए हैं.

* पैडेड कैमिसोल 
यह किसी भी अंडरगारमेंट स्टोर में आसानी सी मिल जाता है. इसे जींस-टीशर्ट और स्कर्ट किसी के साथ भी पहन सकते हैं. इसकी सबसे अच्छी बात है कि इसे पहनने के बाद आपको किसी भी तरह की समीज पहनने की जरूरत नहीं होगी. 

* स्पोर्ट्स ब्रा 
अगर आप ज्यादा फैशनेबल और स्टाइलिश नहीं हैं तो स्पोर्ट्स ब्रा को आप विकल्प के तौर पर चुन सकती हैं. इसे जिम में वर्कआउट करने के दौरान ज्यादा पहना जाता है. इसकी सबसे अच्छी बात है कि इसे पहनकर आपको किसी भी तरह के एक्सपोज़र का डर नहीं होता.

* बैन्डेस 
ये स्टेपलेस ब्रा की तरह है. इसे स्लीव लेस ड्रेस के साथ पहना जाता है. ये ट्यूब टॉप के साथ गर्मी में पहनने के लिए यूज़ किया जाता है. अगर आप इस गर्मी में बीच पर जाने का प्रोग्राम बनाए हुई हैं तो ये विकल्प आपके लिए बेस्ट हो सकता है.

* पेस्टीस 
ये थोड़ा ट्रिकी है. अगर आप पेस्टी पहनने में मास्टर हो तभी इसे पहनें क्योंकि इसे पहनकर हर कोई कम्फर्टेबल नहीं होता. अधिकतर महिलाएं इसे पूरी तरह से फिटिंग ब्लाउज और शर्ट्स के साथ अंदर पहनती हैं.

सिर के लिए अपनाएं हॉट आयल मसाज, बाल भी बनेंगे स्मूथ

प्रेगनेंसी के दौरान महिला ऐसे बना सकती है अपने चेहरे को खूबसूरत

बाउंसी हेयर्स के लिए अपनाएं ये टिप्स, नहीं दिखेंगे चपटे बाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -