कपिल को याद आए पुराने दिन, शेयर की तस्वीर
कपिल को याद आए पुराने दिन, शेयर की तस्वीर
Share:

इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में रहने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों अपने टीवी शो और शादी को लेकर कपिल काफी सुर्खियों में है. वहीं वह 12 दिसंबर को गिन्नी चतरथ से शादी करेंगे यह खबर सभी जगह फैली हुई है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्टिव कपिल ने अपने कॉलेज के दिनों की फोटो शेयर की है जो शानदार दिखाई दे रही है. आप देख सकते हैं इस पुरानी फोटो में कपिल अपने दोस्त के साथ नजर आ रहे हैं और यह तस्वीर सारेगामापा पंजाबी के ऑडिशन के दौरान की है.

वहीं कपिल ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- #oldmemories #collegedays #saregama #punjabi #auditions #2000. आप सभी को बता दें कि यह वायरल तस्वीर साल 2000 की है जब कपिल छोटे थे और उनका लुक अभी से काफी अलग था. उस समय कपिल 18 साल के हुआ करते थे कपिल का लुक अब पहले से एकदम बदल गया है. आप देख सकते हैं अब वह पहले से ज्यादा हैंडसम हो गए हैं और उनका अंदाज भी काफी बदल गया है. कपिल शर्मा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं और स्टैंडअप कॉमेडी के लिए मशहूर हैं.

आप सभी को बता दें कि कपिल ने कम समय में खूब पॉपुलैरिटी बटोरी है और वह अब भी सुर्ख़ियों में हैं. वहीं खबरों के अनुसार कपिल की शादी गिन्नी के होमटाउन फगवारा में होगी और शादी के फंक्शंस 10 दिसंबर से शुरू हो जाएंगे और उसके बाद वह टीवी शो से वापसी करेंगे.

श्रीसंथ ने किया बड़ा खुलासा, इस वजह से कर चुके हैं 67 बार सुसाइड की कोशिश

स्मोकिंग की दीवानी है यह एक्ट्रेस, अब हॉटनेस से मचा रही है तहलका

इस हॉट एक्ट्रेस को लगी ठंड, जैकेट में नजर आई खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -