कॉमेडियन वाडिवेलु ने COVID 19 के खिलाफ लड़ाई जीती
कॉमेडियन वाडिवेलु ने COVID 19 के खिलाफ लड़ाई जीती
Share:

कुछ दिन पहले COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाले अभिनेता और कॉमेडियन वाडेवेलु को सफल रिकवरी के बाद अस्पताल से रिहा कर दिया गया है । अस्पताल बुलेटिन के अनुसार, अस्पताल में वाडेवेलु  समय अच्छा और अघटनापूर्ण था । अभिनेता से अब घर पर आराम करने की अपील की जा रही है ।

 इलाज करने वाले डॉक्टर के मुताबिक वाडेवल्लू की सेहत अच्छी है। एक सकारात्मक COVID-19 रिपोर्ट प्राप्त करने के बाद, अभिनेता को 23 दिसंबर, 2021 को चेन्नई के श्री रामचन्द्र चिकित्सा केंद्र में अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।

अभिनेता ने अपनी आने वाली फिल्म नैक सेकर रिटर्न्स के प्री-प्रोडक्शन पर काम करने के लिए लंदन की यात्रा की । फिल्म निर्देशक सूरज और संगीतकार संतोश नारायणन ने उनका साथ दिया। वाडेवेलु जब लौटे तो वायरस से पीड़ित पाए गए । निदेशक सूरज ने बाद में वायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया और उसे अस्पताल भेजा गया । कई हस्तियों ने भी हाल ही में संक्रमित होने की सूचना दी है । इन सभी की थेरेपी हो रही है और फिलहाल वे संगरोध में हैं।

वाडेवेलु नई सेकर रिटर्न्स में अपनी वापसी करेंगे । फिल्मनिर्माता सूरज ने प्रोडक्शन को लिखा और निर्देशित किया । फिल्म में सुब्बाकरण द्वारा लेबल लिका प्रोडक्शन के तहत निर्मित और लीड रोल में प्रिया भवानी को स्टार बनाया गया है । इस फिल्म के लिए संगीत संतोश नारायणन ने बनाया था और कुछ ही महीनों में फिल्मांकन शुरू होने की उम्मीद है ।

फैंस को लग सकता है बड़ा झटका, RRR के साथ टाली जा सकती है इस फिल्म की रिलीजिंग

कई वर्षों तक रिलेशन में रहने के बाद एक दूसरे से अलग हुई ये जोड़ी

इस वर्ष सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रहीं है ये मूवीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -